Politics News / राजनीतिक समाचार

यूपी में सत्तापक्ष के विधायकों की नाराजगी का दौर जारी,UP पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे भाजपा विधायक, जानिए पूरा मामला

लखनऊ: उत्तर-प्रदेश की राजनीति में सियासी पारा हाई है। यूपी में सत्तापक्ष के विधायकों की नाराजगी का दौर जारी है। इस बीच यूपी के सीतापुर में भारतीय जनता पार्टी के विधायक ज्ञान तिवारी अपनी ही पुलिस के खिलाफ शुक्रवार (13 सितंबर) को धरने पर बैठ गए हैं। इस दौरान जमकर नारेबाजी देखने को मिली है। वहीं पुलिस पर भड़के विधायक को मनाने के लिए अधिकारी पहुंचे। रेउसा के अटल चौक पर धरने पर बैठे सेउता से बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी ने रेउसा एसओ घनश्याम राम पर गंभीर आरोप आरोप लगाए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक विधायक ने बीती 12–13 सितंबर की देर रात दुकान से सामान लूट ले जाने का मामले में पीड़ित कुलदीप कुमार पाण्डेय की दुकान पर कब्जा करवाने का आरोप लगाया। और कहा कि सामान भी उठा ले गए हैं। वहीं इस मामले में दुकान मालिक बरौली निवासी कुलदीप पांडेय ने पुलिस को दी तहरीर दी थी।

इसके आगे बीजेपी विधायक का आरोप है कि खाद–बीज की दुकान से लाखों का माल की लूट हुई। शाबिर,इकरार,मंजू सिंह आदि पर दुकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि असलहे से लैस होकर दुकान का ताला तोड़कर माल लूटा गया। विधायक ज्ञान तिवारी ने एसपी से रेउसा एसओ पर कार्रवाई की मांग की है। इस बीच इंस्पेक्टर बिसवां टीपी सिंह विधायक ज्ञान तिवारी को मनाने पहुंचे हुए हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh