Crime News / आपराधिक ख़बरे

हैवान पिता ने 10 महीने के मासूम बेटे को जमीन पर पटक-पटककर मार डाला

 

बूंदी जिले में एक पिता की हैवानियत सामने आई है. बूंदी के कापरेन थाना इलाके में एक पिता ने अपने दस माह के मासूम बेटे को जमीन पर पटक-पटककर मार डाला. उसने इस वारदात को अपनी ससुराल में अंजाम दिया. घटना का पता चलते ही परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मासूम के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. आरोपी मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त बताया जा रहा है.

कापरेन थानाप्रभारी ने बताया कि दिल को दहला देने वाली यह वारदात डोलर गांव में हुई. हत्या की इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पिता का नाम जितेन्द्र बैरवा है. वह बड़ूंदा गांव का रहने वाला है और मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त है. जितेन्द्र बैराव अपने परिवार के साथ ससुराल डोलर गांव में रह रहा है. उसने आज तड़के अपने मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया.

जितेन्द्र ने आज सुबह करीब 5 बजे पत्नी के पास सो रहे 10 माह के मासूम बेटे वंश बैरवा के पैर पकड़ उसे उठा लिया. बाद में उसे जोर-जोर से जमीन पर पटक-पटकर मारने लगा. बच्चे के रोने की आवाज सुनकर उसकी पत्नी जग गई. वह पति के रौद्र रूप देखकर कांप उठी. उसने बच्चे को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था. इससे बच्चे की मौके पर रही मौत हो गई.

परिवार के अन्य लोगों को भी जब घटना का पता चला तो वे सन्न रह गए. बाद में पुलिस को सूचना दी गई. इस पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मासूम के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे कापरेन सीएचसी में रखवाया. पुलिस ने आरोपी जितेंद्र बैरवा को हिरासत में ले लिया है. उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है. परिजनों से रिपोर्ट मिलने के बाद बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh