Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

ऋचा चड्ढा-अली फजल के घर आई एक नन्ही परी, फैंस ने दी बधाइयां

 

बी-टाउन के चर्चित कपल्स अली फजल और ऋचा चड्ढा अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं। हाल ही में उन्होंने अपने मेटर्निटी फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की थीं। अली फजल और ऋचा चड्ढा अब मम्मी-पापा बन चुके हैं। ऋचा जो पिछले लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं। अब मां बन चुकी हैं और उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर ये जानकारी शेयर की है। लेकिन ये गुड न्यूज उन्होंने दो दिन बाद फैंस के साथ साझा की. ऋचा चड्ढा ने 16 जुलाई को अपनी पहली संतान के रूप में प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. ऋचा और अली ने खुशी व्यक्त की और साझा किया कि उनके संबंधित परिवार भी बहुत खुश हैं। 


आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज आज बेटी के जन्म के दो दिन बाद शेयर की, जिसके बाद से लगातार फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इस खबर से कपल के फैंस बेहद खुश हैं।
ऋचा चड्ढा ने खुशखबरी साझा करते हुए कहा कि ‘हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 16 जुलाई को हमारे यहां बेटी का आगमन हुआ। बच्ची बिल्कुल स्वस्थ है। हमारा पूरा परिवार बहुत खुश हैं। हम अपने शुभचिंतकों के प्रति शुक्रगुजार हैं, जो उन्होंने इतना प्यार और आशीर्वाद दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh