Crime News / आपराधिक ख़बरे

छापेमारी में होटल से 41 जोड़े धराए, सूचना पर समर्थकों संग होटल पहुंचे चर्चित भाजपा विधायक


लखनऊ। प्रदेश के गोरखपुर जिले में भाजपा विधायक फतेह बहादुर सिंह के करीबी के होटल में गुरुवार शाम को छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने होटल से 41 जोड़े को पकड़ लिया। आरोप है कि होटल में देह व्यापार चलाया जा रहा था। सूचना मिलने पर विधायक फतेह बहादुर सिंह के समर्थक होटल पहुंच गए। काफी देर तक माहौल गहमा-गहमी का रहा। समर्थकों ने होटल के अंदर प्रवेश करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया। 

कैंपियरगंज में अल्फा मोती महल, ब्लू स्टार सहित कई होटलों में गुरुवार शाम अचानक पुलिस टीम ने छापेमारी की। पुलिस की इस छापेमारी से होटल मालिकों में हड़कंप मच गया। अल्फा मोती महल होटल बीजेपी विधायक के करीबी का है। छापेमारी के दौरान पुलिस को यहां पर देह व्यापार चलता मिला। पुलिस ने मौके से 41 जोड़ों को पकड़ लिया। अल्फा मोती महल होटल में छापेमारी की सूचना मिलते ही विधायक के समर्थकों की भीड़ लग गई। काफी देर तक गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। 

कई लोगों ने होटल में घुसना चाहा, लेकिन मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने उन्हें रोक दिया। छापेमारी के दौरान विभिन्न विभागों के जिले व तहसील स्तर के अधिकारी व कर्मचारी शामिल रहे। चार घंटे की जांच-पड़ताल के बाद जांच टीम में शामिल SDM रोहित शर्मा, सीओ गौरव त्रिपाठी पुलिस बल के साथ वापस चले गए। सीओ गौरव त्रिपाठी ने बताया कि बिना मानक के होटल चलने की सूचना पर छापेमारी की गई थी। होटल में 41 जोड़े मिले थे। यहां देह व्यापार का धंधा चल रहा था। होटल बिना मानक के संचालित हो रहा था। फूड विभाग ने सैंपल लिया है। अग्निशमन अधिकारी ने भी जांच की, लेकिन होटल की NOC नहीं मिली। होटल मालिक का चरित्र प्रमाण पत्र सत्यापित नहीं पाया गया। बिजली विभाग और राजस्व टीम ने भी जा़ंच की। सीओ गौरव त्रिपाठी ने बताया कि सराय एक्ट का उल्लंघन पाया गया। संयुक्त रिपोर्ट तैयार की जा रही है। उच्चाधिकारियों के निर्देश कार्रवाई की जाएगी। वहीं अल्फा मोती महल होटल रामचौरा के प्रधान प्रतिनिधि और क्षेत्रीय विधायक के करीबी का है। ऐसे में मौके पर काफी गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिला। बीते कुछ समय से फतेह बहादुर सिंह काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने गोरखपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि पुलिस ही उनकी हत्या की साजिश रच रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh