Politics News / राजनीतिक समाचार

केजरीवाल तिहाड़ जाने की करें तैयारी- डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ,अरविंद केजरीवाल पर पलटवार, प्रेस कांफ्रेंस दिल्ली सीएम ने कहा था कि"वो सीएम योगी को हटा देंगे''

UP Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दावा किया कि अगर बीजेपी फिर से सत्ता में लौटी तो सीएम योगी आदित्यनाथ को हटा दिया जाएगा. अब उनके इस दावे पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है.

देश-प्रदेश घूमन से पहले, फिर से तिहाड़...

लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश और केजरीवाल की संयुक्त प्रेस वार्ता में दिए गए इस बयान का पलटवार देते हुए कहा कि देश और प्रदेश घूमने से पहले फिर से तिहाड़ जाने की तैयारी करें. पूरा देश मोदी जी के साथ है. इंडिया गठबंधन ठगबंधन है. अखिलेश यादव 2014, 2017 और 2022 में क्या कहे थे. अखिलेश यादव और राहुल गांधी चुनाव हार रहे हैं.

इस समय पूरा देश पीएम मोदी के साथ

केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा, कांग्रेस ने 60 साल शासन किया और जब लोग भूख से मर रहे थे तो उन्हें याद नहीं आया? एक गरीब मां-बाप का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना और उसने गरीबों का चूल्हा शांत हो, उसका प्रबंध कर दिया तो झूठ बोलने की मशीन कांग्रेस और INDIA गठबंधन 5 किलो अनाज की जगह 10 किलो अनाज देने की बात कर रहे हैं? इस समय पूरा देश खुशहाल है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है.'

केजरीवाल ने क्या कहा था

दरअसल तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने अपनी पहली प्रेस कांफ्रेंस में इस बात का दावा किया था कि अगर केंद्र में बीजेपी की सरकार फिर से बन गई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के सीएम योगी को मुख्यमंत्री पद से हटा देंगे. इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया कि पीएम मोदी सितंबर महीने के बाद अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं.

यही नहीं आज लखनऊ में भी केजरीवाल ने सपा सुप्रीमो अखिलेश के साथ सयुंक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की तब भी एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही दावा किया और कहा कि भाजपा की ओर से अब तक सीएम योगी को लेकर कोई सफाई सामने नहीं आई हैं, जिससे साफ होता है कि वो जो कह रहे हैं वो सही है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh