Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

सालों बाद खुला श्रीदेवी की मौत का राज, बोनी कपूर ने खुद बताया कैसे हुई एक्ट्रेस की मौत

बॉलिवुड : श्रीदेवी की मौत अब तक रहस्य थी। क्योंकि, उनकी मौत दुबई के एक होटल में हुई और जांच के दौरान पता चला था कि उनको साइलेंट हार्ट अटैक आ गया था। इस दौरान वह बाथरूम में थी। एक्ट्रेस की मौत से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। लेकिन कई साल बीतने के बाद एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर ने उनकी मौत को लेकर कुछ खुलासा किया है। चलिए आपको बताते है।
सालों बाद सामने आया श्रीदेवी के मौत का कारण
दरअसल एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने बताया कि वो आज भी एक्ट्रेस को याद करते है क्योंकि वो इन मोमेंट्स को देखने के लिए आद नहीं है जो वो हमेशा से चाहती थी। बेटी जाह्नवी कपूर की सक्सेस, छोटी बेटी खुशी का डेब्यू...उन्होंने आगे कहा कि ये उन्हीं का सपना था। मेरे लगातार 6फिल्में साउथ में रिलीज हुई है सब बिट हुई है, लेकिन ये सक्सेस देखने के लिए वह यहां नहीं है। बोनी कपूर ने बताया कि इसलिए मैंने उनकी फोटो यहां लगाई है जिससे मुझे लगता है वो यहीं है।
बोनी कपूर ने बताया सब सच
बोनी कपूर ने बताया कि उनपर शेप में रहने जुनून सवार होता था उन्हें दिखने की चाहत थी वो चाहती थी कि हमेशा शेप में रहे। चाहे ऑन स्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन, वे अच्छी दिखती थी और वो हमेशा अच्छा दिखवा चाहती थी। उन्होंने बताया कि जब मैंने एक्ट्रेस से शादी रचाई तो कुछ मौकों पर ब्लैकआउट की समस्या हो गई थी और डॉक्टरों ने कहा कि आपको लो बीपी की समस्या है आप नमक खाया करें। चाहे वो सलाद पर हल्का सा छिड़क कर ही सही पर खाएं जरूर।लेकिन वो किसी की नहीं सुनती थी।
मैं हर टेस्ट्स से गुजर रहा था-बोनी कपूर
वहीं बोनी कपूर ने उनकी मौत पर बात करते हुए कहा कि ये एक स्वभाविक मौत नहीं थी। यह एक एक्सीडेंटल मौत थी। मैंने इसके बारे मे कुछ भी ना बोलने का फैसला किया था क्योंकि जब मुझसे जांच और पूछताछ की जा रही थी तो मैंने लगभग 24 या 48 घंटों तक इसके बारे में बात की थी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि हमें ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि भारतीय मीडिया का बहुत दबाव  था और उन्हें पता चला कि इसमें की बेईमानी नहीं थी। वहीं कुछ भी गलत नहीं हुआ था। मैं हर लाई डिटेक्टर टेस्ट से गुजर रहा था और फिर कहा गया कि यह एक एक्सीडेंटल डेथ थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh