Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

FILM GADAR 2 : ऐसे हालत में दिखे तारा सिंह कि पहचानना हुआ मुश्किल, फिल्म का वीडियो हुआ लीक!

Gadar 2: भारत और पाकिस्तान के बंटवारे पर बनी फिल्म गदर: एक प्रेम कथा’फिर धमाल मचाने जा रही है। बता दें कि 'गदर' का सीक्वल यानी 'गदर 2' एक बार फिर धूम मचाने को तैयार है। इसका पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। गदर-2 में अमीषा पटेल और सनी देओल एक बार फिर साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशक अनिल शर्मा करेंगे। जिसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी चुका है। वहीं इस फिल्म के शूटिंग की एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
नहीं पहचान पाया गांव वाला                               
बता दे कि इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स बैलगाड़ी चलाता हुआ नजर आ रहा है। उसे देखकर सनी देओल उसे रोक देते है। ये शख्स सनी देओल को बहुत ध्यान से देख रहा होता है। इसके बाद सनी शख्स से हाथ मिलाता है। ये शख्स सनी से कहता है कि आप सनी देओल जैसे लग रहे हैं? जवाब में सनी देओल कहते हैं वही हूं। इसके बाद वो हंसने लगते हैं।
आपके पिताजी का देखते हैं वीडियो
वहीं शख्स सनी देओल से कहता है कि मैं आपके पिता जी के वीडियो खूब देखता हूं। इस वीडियो को सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि अहमदनगर में गदर शूटिंग के दौरान। वही गदर2 फिल्म की शूटिंग लोकेशन की बात करें तो फिल्म चार राज्यों में शूट किया गया है। इनमें उत्तर प्रदेश, हिमाचल और मध्य प्रदेश शामिल है। मध्यप्रदेश की दो लोकेशन पर फिल्म शूट हुई है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के मांडू शहर के पास आर्मी कैंप में फिल्म की शूटिंग की गई। जानकारी के मुताबिक में सनी देओल आर्मी जवानों से फाइट करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी फिल्म की शूटिंग की गई है। फिल्म का क्लाइमैक्स लखनऊ के ला मार्टिनियर कॉलेज में शूट किया गया है। इस कॉलेज में पाकिस्तान आर्मी का हेड क्वार्टर बनाया गया था। इसके साथ ही लखनऊ के पास पालमपुर में एक गांव में फिल्म के कुछ सीन शूट हुए हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh