Politics News / राजनीतिक समाचार

भगवान राम सबके है , राम पर राजनीति करती है भाजपा ,जबकि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को एक बर्ष बीत गए और अभी तक नीव भी नही पड़ी भगवान राम के मंदिर की : सतीश चंद्र मिश्र

कादीपुर । भगवान राम सबके है , राम पर राजनीति करती है भाजपा ,जबकि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को एक बर्ष बीत गए और अभी तक नीव भी नही पड़ी भगवान राम के मंदिर की । उपरोक्त बातें बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य सभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्र ने कादीपुर में बसपा के बैनर तले आयोजित प्रबुद्ध वर्ग विचार गोष्ठी को बतौर मुख्य अथिति सम्बोधित करते हुए कही ।
  पूर्ब निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बसपा के बैनर तले प्रबुद्ध वर्ग विचार गोष्ठी कादीपुर में अखण्डनगर मार्ग पर पुरानी चीनी मिल के पास बिचार गोष्ठी के संयोजक डॉ डी एस मिश्र के नेतृत्त्व में आयोजित हुई । विचार गोष्ठी को पूर्ब मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार नकुल दूबे ने सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में सिर्फ जाति विशेष का कार्य हो रहा है , ब्राह्मणों का उत्पीड़न सरकार जान बूझकर कर रही है , उन्होंने ब्राह्मणों का आवाहन किया कि 2022 में इस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना है , और बहन मायावती के नेतृत्त्व में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाना है , बसपा में ही ब्राह्मणों का सम्मान सुरक्षित रहेगा ।विचार गोष्ठी को बसपा के कद्दावर नेता राष्ट्रीय महासचिव राज्य सभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्र ने सम्बोधित करते हुए भाजपा व सपा को एक दूसरे का पूरक बताया और दोनो पार्टियों पर जम कर बरसे , सतीश मिश्र ने सोशल इंजीनियरिग के तहत प्रबुद्ध जनों को समझाया कि यदि सोलह प्रतिशत ब्राह्मण व तेईस प्रतिशत दलित एक जुट हो जावे तो बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार होगी और ब्राह्मणों का प्रदेश में मान सम्मान सुरक्षित रहेगा । राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्र कार्यक्रम में देर से पहुँचे , उनके पहुँचने पर सात विद्वान पंडितों द्वारा मंत्रोचार कर व शंख ध्वनि से स्वागत किया गया , मंच पर आसीन पूर्ब बिधायक भगेलू राम , पूर्ब बिधान परिषद सदस्य ओमप्रकाश तिवारी , डॉ शैलेन्द्र तिवारी , डॉ डी इस मिश्र , बिधान परिषद सदस्य दिनेश चंद्रा , अतुल तिवारी , पूर्ब चेयर मैन मिथिलेश मिश्र उर्फ मुन्ना आदि ने माल्यार्पण व भगवान गणेश , हनुमान व बौद्ध की प्रतिमा देकर भव्य स्वागत अभिनंदन किया । मौके पर श्याम नरायन उपाध्याय , अनिल तिवारी सरपंच , पूर्ब जिला पंचायत सदस्य राजेश उपाध्याय उर्फ गुड्डू , जगदम्बा उपाध्याय , वेद प्रकाश उपाध्याय , गोलू उपाध्याय , सन्तोष तिवारी आदि सैकड़ो हजारों लोग मौजूद रहे ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh