Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सफाईकर्मियों द्वारा किया गया नाले की सफाई : अतरौलिया

अतरौलिया ।नगर पंचायत के सफाई कर्मियों द्वारा मुख्य नाले की गई साफ सफाई। जल निकासी हुई सुगम
बता दें कि नगर पंचायत अतरौलिया में रविवार को सफ़ाई कर्मचारियों द्वारा नगर के मुख्य नाले की सफाई की गई तथा ब्लीचिंग,चूने का छिड़काव किया गया।
मुख्य नाला कोई दिनों से बाधित था जिसकी वजय से नाले से ऊपर पानी बह रहा था । कॅरोना संक्रमण को देखते हुए अधिशासी अधिकारी संपूर्णानंद तिवारी के नेतृत्व में सफाई नायक राधेश्याम सिंह तथा सफाई कर्मियों की पूरी टीम द्वारा मुख्य नाले से लेकर अन्य नालों की भी साफ सफाई की गई ।
सफाई नायक राधेश्याम सिंह ने बताया कि प्लास्टिक की बोरियां तथा सड़ी गली सब्जियां जो थैले में करके नाले में डाल दी गई थी जिसकी वजह से नाला बुरी तरीके से जाम हो गया था जिससे नाले का पानी नहीं निकल रहा था ।अधिशासी अधिकारी सम्पूर्णानन्द तिवारी ने बताया कि बहुत सी सब्जी कि बोरी फसी हुई थी जिसको सफाई नायक के दिशा निर्देश पर निकलवा कर सफाई करवा दी गई है। अब नाली का पानी ओवरलोड नहीं होगा और साथ ही उन्होंने नगर पंचायत की जनता से अपील की है कि नाले में कूड़ा करकट,प्लास्टिक की बोरियां, सब्जी इत्यादि ना फेंके जिससे सफाई करने में कोई दिक्कत ना हो, अगर ऐसा करते हुए कोई भी व्यक्ति पाया गया उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।इस मौके पर सफाई नायक राधेश्याम सिंह, सफाई कर्मी अख्तर अहमद, पीर मोहम्मद, लाल मोहम्मद, परवेज अख्तर, अहमद, शमशुद्दीन, उलियास, अफताब, जावेद आदि लोग उपस्थित थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh