Politics News / राजनीतिक समाचार

बहराइच बवाल पर सियासत, अजय राय ने कहा "CM को इस्तीफा देकर मठ जाना चाहिये"


लखनऊ।उत्तर-प्रदेश के बहराइच में दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए बवाल ने बड़ा रूप ले लिया है। युवक की मौत से भड़का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस दौरान बहराइच में हुई हिंसा को लेकर इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। सोमवार (14 अक्टूबर) को सुबह एक बार फिर से बहराइच में आगजनी और तोड़फोड़ की गई। इतना ही नहीं बाइक के शोरूम और एक अस्पताल में आग लगा दी गई है। दवाइयों को जला दिया गया है। लोग लाठी-डंडे लेकर सड़कों पर उतर गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बहराइच हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उच्च अधिकारियों की बैठक बुला ली है।  बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया। वहीं गुस्साए लोगों ने बहराइच के अस्पताल और बाइक के शोरूम को आग के हवाले कर दिया। पूरे इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है। हालांकि पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझाया है। लेकिन अभी तक बात नहीं बनी है। परिजन कड़ी कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं।
बताया जा रहा है कि इससे पहले बहराइच सांप्रदायिक हिंसा में जान गंवाने वाले रामगोपाल मिश्रा का पोस्टमार्टम सुबह सात बजे पूरा हुआ। इसके बाद शव उनके घर की तरफ रवाना किया गया था। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। महराजगंज और महसी इलाके के निजी स्कूलों में छुट्टी कर दी गई। वहीं इस मामले में तमाम राजनीतिक पार्टियों के बयान सामने आ रहे हैं।

CM को इस्तीफा देकर मठ जाना चाहिये- अजय राय
इस मामले में यूपी कांग्रेस चीफ अजय राय ने कहा कि बहाराईच में गोली चली है। पूरे राज्य में जंगल राज्य है। सीएम को इस्तीफा देकर मठ जाना चाहिये कभी अल्पसंख्यक को मारा जा रहा है। कभी अगड़ों को मारा जा रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh