Crime News / आपराधिक ख़बरे

ट्यूशन पढ़कर लौट रही थी छात्रा, युवक ने मारी गोली,औरैया से दिल-दहला देने वाली खबर

 

लखनऊ।उत्तर-प्रदेश में लड़कियों के साथ वारदात की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच यूपी के औरैया से दिल-दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। औरैया की दिनदहाड़े हुई एक वारदात ने दहला कर रख दिया। सूत्रों के मुताबिक औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक छात्रा कोचिंग से पढ़कर अपने घर वापस लौट रही थी, तभी असलहाधारी एक युवक ने छात्रा को रोकते हुए उसके सीने में गोली मार दी।

आपको बता दें कि सरेआम हुई इस वारदात ने इलाके में खौफ का माहौल बना दिया है। इस मामले में पुलिस का दावा है कि लड़की को गोली मारने वाले आरोपी युवक की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल लड़की की हालत सीरियस बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक आसपास के मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि गोली की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। वहीं गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गोली लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक आलोक मिश्रा का कहना है कि सदर औरैया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक 19 वर्षीय लड़की को उसके जानने वाले रामजी सोनी ने गोली मारी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh