Politics News / राजनीतिक समाचार

प्रियंका गांधी पर विवादित बयान , भड़के कांग्रेसी, दिनेश प्रताप सिंह के गेट पर लिखा- ‘चोर’

 

लखनऊ। उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के आवास पर चोर-बेईमान लिखा गया है। जिसे लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। BJP मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए अशोभनीय टिप्पणी की, जिसके बाद कांग्रेसियों ने मंत्री के लखनऊ आवास पर पहुंचे और नाम पटि्टका पर कालिख पोत दी है और मुख्य द्वार पर ‘चोर और बेईमान’ लिख दिया है।

आपको बता दें कि UP सरकार में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिनेश प्रताप सिंह के आवास पर बुधवार (16 अक्टूबर) को कांग्रेस नेता अनिल यादव पहुंचे। अनिल यादव ने सबसे पहले राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिनेश प्रताप सिंह के आवास पर चोर बेईमान लिखा, उसके बाद आवास पर लगे नेम प्लेट (नाम पट्टिका) पर कालिख पोत दी। ऐसे में कांग्रेस नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल, कांग्रेस के नेता आक्रोशित हैं। राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) की तरफ से कांग्रेस नेता एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर टिप्पणी की गई थी। जिसके विरोध में राज्यमंत्री के घर पर चोर-बेईमान लिखा गया है।
प्रियंका गांधी वायनाड से चुनाव लड़ने जा रही हैं, कांग्रेस ने प्रियंका को वायनाड लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। वहीं इस पर राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिनेश प्रताप सिंह ने टिप्प्णी की है। उन्होंने दिनेश प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए उन्होंने  एक्स पर लिखा है कि अन्ततः लड़की लड़ नहीं पाई और भाग ही गई। वहां जहां लड़ना न पड़े। बूढ़ी जो हो गई। वहीं कालिख पोते जाने की जानकारी जब मंत्री के आवास पर मौजूद लोगों को हुई तो उन्होंने आनन-फानन में चोर-बेईमान लिखा हुआ को मिटा दिया है। इस बयान से यूपी में सियासी पारा हाई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh