Latest News / ताज़ातरीन खबरें

एक दिन मां धर्मा देवी फाउंडेशन ट्रस्ट भारत ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण देशों विदेशों में इसकी एक पहचान बनेगी महाराष्ट्र उद्योगपति कलेक्टर शर्मा

 भदोही, कौईरौला थाना क्षेत्र ग्राम ओझापुर बेरवा पहाड़पुर में आज मां धर्मा देवी फाउंडेशन ट्रस्ट के संस्थापक सुरेश कुमार शर्मा व वाराणसी जिलाध्यक्ष अमर शर्मा उर्फ कप्तान ने पहुंचकर महाराष्ट्र से चलकर आएं हुए महाराष्ट्र उद्योगपति व समाज सेवी कलेक्टर शर्मा एवं पूर्व प्रधान मंगेश शर्मा को ट्रस्ट के तरफ सम्मान पत्र व माला पहनाकर किया सम्मानित 
वहीं समाजसेवी कलेक्टर शर्मा ने मां धर्मा देवी फाउंडेशन ट्रस्ट की सराहना करते हुए कहा कि आज यह ट्रस्ट जो उद्देश्य लेकर चल रही है। इससे यह व्यतित हों रहा है। कि आने वाले समय में मां धर्मा देवी फाउंडेशन ट्रस्ट भारत ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण विश्व में एक अलग पहचान बनेगी। मैं अपने सभी देशवासियों से अपिल करता हूं। कि इस ट्रस्ट से जुड़कर उन जरुरतमंदों को मदद करें।
मैं इस मां धर्मा देवी फाउंडेशन ट्रस्ट में हमेशा तन मन धन से सदैव तत्पर रहूंगा। इसी कड़ी में पूर्व प्रधान मंगेश शर्मा ने बताया कि इस संस्था को मैं अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से देखता था। इस संस्था के द्वारा आज तक जितने भी कार्य किए गए हैं। वह बहुत ही सराहनीय है। आगे भी मुझे विश्वास ही नहीं बल्कि पूर्ण आशा है। कि मां धर्मा देवी फाउंडेशन ट्रस्ट में जुड़े हुए सभी पदाधिकारीगण मिलकर एक दूसरे का सहयोग करते रहेंगे। मैं तो न जाने कितने संगठनों को बड़े ही करीब से देखा है। परन्तु आज जो यह संस्था अपने भारत में रहने वाले हर गरीब परिवार के लिए जो कार्य कर रही है। चाहें वह किसी भी धर्म का हो सभी का सम्मान भी करती है। और सभी का सहयोग भी करती हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है। कि मां धर्मा देवी फाउंडेशन ट्रस्ट अपने भारत में रहने वाले सभी भाईयों से मात्र एक रुपए लेकर उन जरुरतमंदों की सेवा कर रही है। जो आज भी वाकई में इसके पात्र हैं। मैं इस संस्था के संस्थापक सुरेश कुमार शर्मा का आभार व्यक्त करता हूं। कि आज आप जो कार्य रहे हैं। और जो सोच आप अपने ट्रस्ट जैसे परिवार में रखकर चल रहे हैं। इससे यह व्यतित होता है। कि आने वाले समय में मां धर्मा देवी फाउंडेशन ट्रस्ट में लाखों युवाओं का साथ आपके साथ होगा। मैं मां धर्मा देवी फाउंडेशन ट्रस्ट परिवार के लिए सदैव तत्पर हूं। और रहूंगा। 
इस मौके पर उपस्थि रहे।
संस्था संस्थापक सुरेश कुमार शर्मा, वाराणसी जिलाध्यक्ष अमर शर्मा उर्फ कप्तान, जगदम्बा प्रसाद पाण्डेय, भोलानाथ शर्मा, श्रषिकेश शर्मा एवं गांव के तमाम भाई बन्धु उपस्थि रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh