Latest News / ताज़ातरीन खबरें

इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या ।कार रोकी, पता पूछा और बरसाईं गोलियां


वाराणसी। प्रदेश के भदोही से सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां बाइक सवार दो बदमाशों ने इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना भदोही के बसावनपुर अमिलौरी के पास की है। मृतक का नाम योगेंद्र बहादुर सिंह है। उनकी उम्र 56 साल बताई जा रही है। योगेंद्र श्री इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल थे। पुलिस ने बताया कि कार से योगेंद्र जा रहे थे। इसी बीच, बाइक से दो बदमाश आए और उनकी कार को रोक दिया। कार के रुकते ही बदमाशों ने योगेंद्र पर कई राउंड फायरिंग की।
प्रिंसिपल के भतीजे शिवम सिंह ने बताया कि घर से कुछ दूरी पर सिंचाई नलकूप के पास बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। योगेंद्र बहादुर के ड्राइवर संतोष सिंह ने बताया कि सर को घर से लेकर स्कूल जा रहे थे। इसी बीच, काले रंग की अपाची बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पता पूछने के बहाने कार को रोक दिया। जैसे ही कार का शीशा खुला तो बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने असलहे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।
ड्राइवर संतोष ने बताया कि जख्मी हाल में सर को कार से अस्पताल ले जाने लगे, तभी एक अन्य बदमाश ने टायर में गोली मारकर पंचर कर दिया। बावजूद इसके सर को आनन फानन में महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज के प्रबंधक आशीष सिंह बघेल ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही मैं तत्काल मौके पर आया हूं। यह बहुत ही दुखद घटना है। विद्यालय व समाज को अपूरणीय क्षति हुई है। उनकी छवि पूरी तरह बेदाग रही है। कॉलेज में लंबी सेवा दी है। पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह की हत्या की घटना सामने आई है। घटना स्थल पर फोरेंसिक व डॉग स्कवॉयड की टीम गई थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh