Crime News / आपराधिक ख़बरे

मुठभेड़ में घायल बदमाश को थप्पड़ जड़ने वाला एक अभियुक्त हिरासत में, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई


आजमगढ़। अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेन्द्र लाल ने बताया कि मुठभेड़ में घायल अभियुक्त रोशन उर्फ हिमांशु को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसे इलाज के दौरान थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आया। वायरल वीडियो की जांच कराई गई तो मामले में सौरभ यादव और जावेद का नाम सामने आया जो अस्पताल में वार्डब्याव का काम करते हैं। इनमें जावेद को हिरासत में लिया गया है, सौरभ यादव फरार है।
बताते चलें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के हर्रा की चुंगी निवासी संजय यादव ने तहरीर दी। आरोप लगाया कि 15 अक्तूबर की शाम पांच बजे उसके भाई करन यादव शेखपुरा निवासी निखिल चौहान व हर्रा की चुंगी निवासी हर्ष चौहान के साथ बाइक से बद्दोपुर जा रहा था। जहां रास्ते में उसे दौलतपुर गांव निवासी अमन सिंह व आरटीओ आॅफिस के पास रहने वाले रोशन सिंह और एक अन्य व्यक्ति ने करन को फोन कर बद्दोपुर बुलाया। रास्ते में ही अमन सिंह ने साथियों के साथ करन की गाड़ी को रोक कर करन के सीने में गोली मार दी। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश में जुट गई। शुक्रवार की भोर में तीन बजे हरैया के पास शहर कोतवाली पुलिस और अहरौला थाना क्षेत्र के गहजी गांव निवासी आरोपी रोशन सिंह उर्फ हिमांशु सिंह के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी रोशन उर्फ हिमांशु के दाहिने पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान पुलिस की मौजूदगी में एक व्यक्ति आता है और भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उसे थप्पड़ जड़ देता है। उक्त घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh