Politics News / राजनीतिक समाचार

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने शिखर सम्मेलन 2024 में शिरकत की, उन्होंने अपनी शादी और कंगना रनौत का नाम सुनते ही शर्म से हुए लाल

 

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान (Union Minister Chirag Paswan) ने शिखर सम्मेलन 2024 में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और कंगना रनौत को लेकर रिएक्ट किया. साल 2011 में चिराग पासवान की पहली फिल्म ‘मिलें न न मिलें हम’ रिलीज हुई थी। जिसमें उन्होंने कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर की थी। जो कि अब हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद हैं। हाल ही में दोनों के संसद में मुलाकात हुई थी। जिसके बाद से चिराग का नाम कंगना के साथ जोड़ा जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने शिखर सम्मेलन 2024 में शिरकत की
जब चिराग से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो वो हंसने लगे और उन्होंने सवाल को टालते हुए देश के युवाओं और रोजगार की बातें की.उन्होंने कहा, ‘इस वक्त क्या कोई जवाब दे इन सब सवालों का. आज बजट पर हम चर्चा कर रहे हैं. कई ऐसे युवा हैं जो बैचलर हैं, जिनके भविष्य की चिंता सरकार ने की। मुझे खुशी है कि सरकार ने हमारे युवाओं के लिए रोजगार के लिए कई स्कीम लॉन्च की और बड़ी संख्या में युवाओं को रोजगार देने के बारे में सोच रहे हैं। मेरे दिमाग में अब पॉलिटिक्स ही चलती है और कुछ दिमाग में नहीं आता है.’लेकिन जब उनसे कंगना रनौत संग मुलाकात को लेकर पूछा गया तो उन्होंने जो बोला वो बोला लेकिन जैसे वो शर्माए उससे लोग अब कयास लगाने लगे हैं की इनका कुछ हो सकता है।

चिराग पासवान के बयान से मची हलचल
जब चिराग पासवान से पूछा गया कि आपकी एक फिल्म आई थी ‘मिले न मिले हम’ पर संसद में आकर मिल गए आप मंडी की सांसद कंगना रनौत से. उस तस्वीर की बहुत चर्चा है. आपकी क्या अनुभूति थी? ये सुनकर चिराग शर्मा गए.उन्होंने कहा, ‘हां मेरी मुलाकात उनसे हुई. चुनाव के प्रचार के दौरान भी मैंने कहा था कि मैं उनसे मिलने के लिए बैचेन हूं. मूवीज के बाद बहुत ज्यादा मुलाकातें नहीं हुई और पिछले तीन साल तो मेरे ही इतने उतार-चढ़ाव से भरे रहे कि बातचीत भी इस दौरान नहीं होती थी. बहुत लंबे समय के बाद उनसे मुलाकात हुई और ये अच्छा था.’

इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं अभिनेता कभी बन ही नहीं पाया. मैं नेता ही बन पाया बता दें कि कंगना रनौत और चिराग पासवान ने फिल्म मिले न मिले हम में साथ काम किया था. ये फिल्म पूरी तरह फ्लॉप हो गई थीं. ये चिराग की पहली और आखिरी फिल्म साबित हुई.
बता दें कि, चिराग पासवान फिलहाल लोक जनशक्ति पार्टी की कमान संभाल रहे हैं। वहीं कंगना रनौत ने पहली बार राजनीति में कदम रखा है। एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनाव जीती थीं। इसके बाद दोनों की संसद के गेट के बाहर मुलाकात हुई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh