Crime News / आपराधिक ख़बरे

अवैध वसूली को लेकर भिड़े ट्रैक्टर चालक और पुलिसकर्मी, दोनों पक्ष से लात-घुसे , वीडियो वायरल; SP ने की कार्रवाई


चंदौली। चंदौली में ट्रैक्टर चालक और पुलिस कर्मी के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर मारपीट हो गई। पैसे मांगने पर चालक ने सिपाही के गले में गमछा बांध कर खींचने लगा और मारपीट की। पूरी घटना शुक्रवार को दोपहर बाद सकलडीहा रोड के बर्थरा गांव के पास निर्माणधीन पुलिस लाइन के समीप का बताई जा रही है। किसी ने पूरे घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। एडिशनल एसपी विनय कुमार में मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ सदर को इसकी जांच सौंप दी है। सदर कोतवाली में तैनात एक हेड कांस्टेबल होमगार्ड के साथ बालू से भरे बोगा को रोककर उन सभी से पैसे की मांग करने लगे। उधर, बोगा चालक थानों पर बकायदे एक मुश्त धनराशि महीना देने की बात कहते हुए पैसा देने का विरोध करने लगे। इस पर हेड कांस्टेबल ने बोगा चालक को गाली देते हुए गाड़ी से नीचे खींच लिए।

 दोनों पक्ष से लात-घुसे चलने लगे। पुलिस कर्मी की ओर से कोई कार्रवाई के लिए तहरीर वगैरह नहीं दी गई। उधर, वीडियो भी वायरल हो गई। एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह बताया कि इस सम्बंध में सीओ सदर राजेश राय को जांच दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh