Crime News / आपराधिक ख़बरे

Azamgarh News:लाठी डंडे से पीट कर युवक की हत्या


आजमगढ़ लाठी डंडे से पीट कर युवक की हत्या ,थाना गंभीरपुर के गोसाई की बाजार निवासी रसूलपुर बाजबहादुर गांव मे बीती रात पडोस के घर मे घुसे युवक को पडोसी नें लाठी डंडा से मारपीट कर घायल कर दिया ,परिजनों द्वारा घायल को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर (बाज बहादुर ) गांव निवासी श्रवण कुमार 30 वर्ष पुत्र पूनवासी बीती रात पड़ोस के ही आकाश सोनकर के घर में घुस गया परिजनों ने आहट पाकर श्रवण सोनकर को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दिया जिसमें शनिवार की भोर में श्रवण के परिजन श्रवण को घायल अवस्था में अस्पताल ले गए जहां उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची गंभीरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया । बताया गया कि युवक गोसाई की बाजार में आम का जूस बेचकर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था। 


मृतक की 1 वर्ष पूर्व शादी हुई थी वही मृतक के पिता नें आरोप लगाया की मेरे बेटे को पड़ोसियों द्वारा जान बूझकर बीती रात बंधक बनाकर  बुरी तरीके से लाठी डंडे से मारा पीटा गया जिससे उसकी मौत हो गई है। परिजनों की तहरीर पर गंभीरपुर पुलिस ने आकाश सोनकर समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष गंभीरपुर बसंत लाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh