Accidental News / दुर्घटना की खबरें

डंम्पर की टक्कर से बहन की मृत्यु , माँ बेटा घायल , टोल टैक्स से बचने हेतु अक्सर होता है फरिहा के पास ऐसा हादसा ।

फरिहा आजमगढ़।निज़ामाबाद थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर फरिहा मार्ग पर उम्मा का पूरा गांव के निकट डम्पर व बाइक की टक्कर होने से बाइक सवार व मां गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं पर बाइक पर बैठी युवती की मौके पर ही मौत हो गई । घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है ।

बतया जाता है टोल टैक्स से बचने के लिए छोटे व बड़े वाहन इस समय सैनिक ढाबा मुहम्मदपुर से से फरिहा की मुड़ जा रहे हैं वहीं पर गोरखपुर आज़मगढ़ की तरफ से वाराणसी इलाहाबाद जाने वाले छोटे बड़े वाहन रानी की सराय चेक पोस्ट से फरिहा की ओर मुड़कर गन्तव्य को जा रहे हैं । जिस कारण फरिहा के इर्द गिर्द आये दिन कोइ न कोई सड़क हादसा हो रहा है ।

 ऐसा ही हादसा गुरुवार की सुबह में हुआ ।
बताया जाता है कि निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा मुहम्मदपुर मार्ग पर उमा का पूरा गांव के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी जिसमे बाइक पर सवार रीना गौड़ पुत्री रंजीत गौड़ डंम्पर ट्रक के नीचे आ गई और कुचल कर दर्दनाक मौत हो गई । मृतक  की मां अनीता गौड़ पत्नी रंजीत गौड़ का दोनो पैर बुरी तरह से कट गया है और मृतक का भाई और बाइक चालक शुभम् गौड़ पुत्र रंजीत गौड़ निवासी बेला मोड़ ग्राम बउवापार थाना बरदह को हल्की चोटें लगी हुई है।

 तीनों लोग सुपर स्प्लेंडर बाइक जिसका नंबर UP50 CQ 5369 पर सवार होकर अपने घर बउवापार से निजामाबाद कस्बा में किसी रिश्तेदार की तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल देखने जा रहे थे की उससे पहले ही यह दर्दनाक घटना घटित हो गई वही घटना स्थल से थोड़ी दूर पर ट्रक चालक ट्रक खड़ा कर कर भाग गया और घटना की सूचना  मिलते ही चौकी प्रभारी फरिहा प्रमोद कुमार अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा और डंपर ट्रक को पुलिस चौकी पर भेजकर विधिक कार्यवाही कि जा रही है।वही ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh