Politics News / राजनीतिक समाचार

सपा में शामिल होने की तैयारी में जुटे है ओम प्रकाश राजभर या इस बार बसपा में उड़ान भरने के चक्कर मे है ओम प्रकाश राजभर?मोदी योगी पर जमकर बरसे राजभर


• जनता ने पीएम मोदी और सीएम योगी को नकार दिया है ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर फोड़ा हार का ठीकरा
लखनऊ। घोसी लोकसभा सीट पर उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर की हार हुई है. वहीं बेटे की हार का ठीकरा ओम प्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी पर फोड़ा है। सुभासपा के केंद्रीय कार्यालय रसड़ा पर एक समीक्षा बैठक के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि आप लोग भी बोलना सीखिए, हमारी पार्टी ईमानदारी से जहां जो लड़ा उसको वोट किया गठबंधन के तमाम पार्टियों के नेता गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते। लेकिन हम लोगों ने ईमानदारी से गठबंधन का धर्म निभाया है। लेकिन जनता ने योगी और मोदी को नकार दिया है।

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि ऐसे लोगों को भी सबक सिखाने की जरूरत है। आप बोलना सीखो तब इनको समझ में आएगा अब तो हम पूरी बगावत करेंगे देखिएगा आगे हम मंच से ही बता देंगे कि किसको वोट देना किसको नहीं देना है। ऐसे लोगों की भी हम दवाई करने जा रहे हैं जो मंच पर लच्छेदार भाषण देते थे और गाड़ी में बैठकर अपने लोगों से कहते थे की इधर नहीं उधर वोट देना।

 ऐसे लोगों को भी हम लोग चिन्हित कर लिए हैं। हम ऐसे लोगों को खोज भी रहे हैं चाहे वह हमारा प्रधान हो, चाहे जिला पंचायत हो, चाहे कोई हो, चाहे अधिकारी हो, ऐसे लोगों को भी हम चिन्हित कर लिए हैं और दवाई करने जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप लोगों से कहूंगा कि जब ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो तब आगे मत आना क्योंकि हो सकता है उसमें आपका रिश्तेदार भी हो उस समय मैं किसी की बात नहीं सुनूंगा। जब हमारी कलम चलेगी तो चलेगी जैसा जो किया है वैसा ओमप्रकाश राजभर देने की तैयारी में भी है और दूंगा और अभी 3 साल सत्ता में रहूंगा सत्ता में रहकर ऐसा पावर बना लेंगे कि भारतीय जनता पार्टी से और सीट ले लेंगे। अब हम चाहते हैं कि कम से कम 25 से 30 सीट ले आएं, अब अगर कोई भी हमारा नेता अब दबा तो हम समझ लेंगे कि वह हमारा मुर्दा नेता है उसका नाम रख दिया जाएगा मुर्दा नेता।

सुभासपा के केंद्रीय कार्यालय रसड़ा पर एक समीक्षा बैठक के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जब सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का अब दिल खोल कर रहिये। 

कभी अपने मन में निराशा मत लाना आप काम करते जाइए हम सुबह उठकर जब महाराजा सुहेलदेव को याद करके कहते हैं कि माल आ जाए तो अपने आप माल आ जाता है। आप लोग भी सुबह नहा धोकर महाराजा सुहेलदेव को याद करके माल मांगोगे तो मिल जाएगा और मांगो उसी से जो दे दे खुशी से और कहे ना किसी से।

उन्होंने कहा कि आज के तारीख में मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि जो प्रत्याशी लड़ा और जो लड़ाया और सभी लोग कह रहे हैं कि ईमानदारी से अगर किसी साथी ने गठबंधन का धर्म निभाया तो उसे पार्टी का नाम भारतीय समाज पार्टी है 2025 में होने वाले पंचायत चुनाव में एक और एक को 11 बनाने के लिए क्षेत्र में निकलकर काम करने के लिए साथियों लग जाओ। 

जो लोग कह रहे हैं चुनाव हार गए हैं उनसे कह देना हम हारे नहीं हैं क्योंकि मैंने कभी लोकसभा चुनाव जीता ही नहीं है तो हारेंगे कहां से? विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा कर लो पिछली बार 4 थे इस बार 6 हो गए हैं अगली बार 20 होंगे। घोसी लोकसभा चुनाव में अपनी करारी हार के बाद मूलनिवासी पार्टी से चुनाव चिन्ह हॉकी निशान से लड़ी लीलावती राजभर को 47525 वोट मिलने के कारण ओमप्रकाश राजभर अपना चुनाव चिन्ह छड़ी निशान बदलना चाह रहे हैं क्योंकि ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि चुनाव आयोग ने छड़ी और हॉकी दोनों चुनाव निशान एक जैसे हैं जिससे हमारे वोटर भ्रमित हो रहे है।

जनता की माने तो 

जब जब राजभर जी के तेवर बदले हैं, उनकी गठबंधन भी बदल गई है, इस बार आम जानता भी ओम प्रकाश के राजनीत में दिलचस्पी दिखा रही हैं, जनता के बीच में कई चर्चे हैं , राजभर जी को बसपा में शामिल होने की बात कही जा रही हैं तो कही कांग्रेस तो कही सपा में ,देखना है कि विधानसभा तक राजभर जी किस नाव पर सवार होकर अपने मंजिल तक पहुंचते हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh