Crime News / आपराधिक ख़बरे

बीच बचाव करने गये पत्रकार पर छेड़खानी का मुकदमा पत्रकारों में रोश


अहरौला। बीते शनिवार रात कठही गांव में करीब ग्यारह बजे एक व्यक्ति के घर में घुसकर कुछ लोग लाठी डंडा व राड से गृह स्वामी को मारने पीटने लगे मार खा रहे की चीख-पुकार की आवाज सुनकर बगल में रह रहे संतोष चौबे एक समाचारपत्र में पत्रकार भी हैं बीच बचाव करने पहुंच गये हमले में विपिन प्रजापति 26 को  सर में गंभीर चोटे आई है पत्रकार संतोष चौबे के पहुंचने पर मारपीट कर रहे लोग वहां से फरार हो गये रात में ही 112 पर पीड़ित द्वारा पुलिस और एंबुलेंस को सुचना दी गयी। शनिवार की रात करीब 1बजे गंभीर रूप से घायल विपिन प्रजापति को एम्बूलैंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौला में भर्ती कराया गया।रात में ही पीड़ित विपिन प्रजापति ने थाने पर तहरीर दी जहां सुबह मुकदमा दर्ज करने की बात कही गई। 


रविवार की सुबह पुलिस द्वारा घर में घुसकर मारपीट करने वालों की तरफ से परिवार की युवती से छेड़खानी की तहरीर लेकर  मामले में घायल विपिन प्रजापति सहित बीच-बचाव करने गये पत्रकार के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर दिया गया जबकि गंभीर रूप से घायल विपिन प्रजापति का पुलिस की तरफ से न तो मुकदमा दर्ज हुआ न मेडिकल ही कराया गया।वही पत्रकार पर बीना जांच करायें मुकदमा दर्ज करने पर मंगलवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक की गई बैठक में निंदा प्रस्ताव पारित किया गया ।

मामले की उच्चस्तरीय जांच कराकर निर्दोष पत्रकार का नाम मुकदमे से बाहर करने की मांग कि गयी। इस मौके पर फुलपुर तहसील के ग्रापए अध्यक्ष शशिकांत पांडेय, बूढ़नपुर ग्रापए के अखिलेश चौबे, दीपक सिंह,नीरज चौरसिया, रूपेश तिवारी, विनोद राजभर, जितेंद्र शुक्ल, सुमित उपाध्याय, आदि लोग मौजूद रहे।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh