Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

Cricket news|निकल गया है रोहित का सर्वश्रेष्ठ समय - ज्योफ्री बॉयकॉट का बड़ा हमला, बोले- भारत को चाहिए कोहली

Cricket news| इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जेफ्री बॉयकॉट का मानना ​​है कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा का शिखर खत्म हो चुका है और मेजबान टीम ने पहले टेस्ट में विराट कोहली को खो दिया है। 

बॉयकॉट ने डेली टेलीग्राफ के लिए अपने कॉलम में लिखा, "इंग्लैंड के पास 12 साल में घरेलू धरती पर भारत को हराने वाली पहली टीम बनने का सुनहरा मौका है।" भारत को विराट कोहली की काफी याद आ रही है. उनके कप्तान रोहित शर्मा लगभग 37 साल के हैं और खेल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर चुके हैं। वह कभी-कभी प्रभावी छोटी पारी खेलते हैं, लेकिन चार वर्षों में घर पर केवल दो टेस्ट शतक बनाने में सफल रहे हैं। 

उन्होंने आगे लिखा, ''भारतीय टीम फील्डिंग में भी कमजोर है. उन्होंने 110 रन पर ओली पोप का कैच छोड़ दिया, जिसके कारण वह 86 रन पर आउट हो गए और मैच हार गए। इंग्लैंड ने अपने स्वीप और रिवर्स स्वीप से भारत को परेशान किया. 190 रन की बढ़त लेने के बाद हारना भारतीय टीम के लिए झटका होगा. घरेलू पिचों पर उनके साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था, जहां उनका मानना ​​था कि वे अजेय हैं।

 जड़ेजा का बाहर होना बड़ा झटका है
पूर्व दिग्गज ने कहा कि रवींद्र जडेजा का दूसरे टेस्ट से बाहर होना भारत के लिए बड़ा झटका है। वह एक शानदार ऑलराउंडर हैं. एक शानदार गेंदबाज और बेहतरीन फील्डर होने के अलावा वह पहले टेस्ट में भारत के टॉप स्कोरर भी थे। कोहली उनके प्रमुख खिलाड़ी हैं. भारतीय पिचों पर उनका औसत 60 के आसपास है। उनकी उपस्थिति टीम के अन्य सदस्यों को भी ऊर्जावान बनाती है। 

उनकी अनुपस्थिति भारत के लिए एक बड़ा झटका है और तीसरे टेस्ट में उनकी वापसी से पहले इंग्लैंड को इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh