Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मरीजों में फल वितरित कर मनाई गई स्व० केशभान तिवारी की द्वितीय पुण्यतिथि


 आजमगढ़ : आजमगढ़ सहित पूरे पूर्वांचल में अपनी एक अलग पहचान स्थापित कर लेने वाले लोकप्रिय मंच संचालक एंकर अभय तिवारी जी के बाबा जी की द्वितीय पुण्यतिथि पर विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सबसे पहले अभय तिवारी ने अपने मतौलीपुर स्थित आवास पर अपने परिवार जनों के साथ बाबा स्व० केशभान तिवारी के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। तत्पश्चात अभय तिवारी द्वारा मंडलीय जिला चिकित्सालय आजमगढ़ में मरीजों के बीच पहुंच कर लगभग 200 मरीजो में फल वितरित किया गया। साथ ही साथ कुछ असहाय बच्चों में पठन-पाठन की सामग्री भी प्रदान किया गया। बेहद भावुक पल के बीच मिडिया से बातचीत के दौरान एंकर अभय तिवारी ने कहा
 
कि कश्तियां रह जाती हैं तूफान चले जाते हैं ,
यादें रह जाती हैं इंसान चले जाते हैं।
बाबा जी का स्वभाव बहुत ही सरल था, वह हमेशा गरीबों व असहाय लोगों की मदद किया करते थे। उन्हीं के दिखाए रास्ते पर आज उनके न रहने पर एक छोटा सा प्रयास अपनी सामर्थ्य अनुसार उनके पुण्यतिथि के अवसर पर मैंने किया है।

 वहीं सोशल मीडिया पर अभय तिवारी ने अपनी बात को साझा करते हुए लिखा की बाबा! आपको देखे- आपका साथ छूटे आज 2 वर्ष हो गए। यह दो वर्ष जैसे 20 वर्ष लगते हैं।जानता हूं- प्रत्यक्ष मिलना अब नहीं होना है लेकिन आज जो भी हूं और जो कुछ भी है आपके आशीर्वाद का ही विस्तार है। इस दो वर्ष में विषम परिस्थितियों की चुनौतियों ने न जाने कितनी बार ही परेशानी में डाला लेकिन हर बार आपकी प्रेरणा ने संकल्प की डोर थाम ली और मैं जीत गया। नियति से तो नहीं लड़ सकता, लेकिन आप जहां भी हैं अपना आशीर्वाद बनाए रखिएगा, मैं हर जंग जीत जाऊंगा।

इस अवसर पर बाबा भैरवनाथ जी इंटर कालेज के प्रबंधक हेमन्त उपाध्याय "बादल", द मिडिएटर इन्फो मिडिया के उप प्रबंधक जगदंबा उपाध्याय, प्रवीण उपाध्याय, प्रमुख व्यवसायी आकाश राय, अभिषेक उपाध्याय, अभिषेक तिवारी, शिवम् राय व अन्य लोग उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh