Politics News / राजनीतिक समाचार

Raebareli में राहुल का पीएम मोदी पर हमला बोले 'अगर प्रियंका वाराणसी में लड़ गई होतीं तो PM हार जाते'

लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार (11 जून) को उत्तर प्रदेश के रायबरेली पहुंचे. यूपी के रायबरेली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कार्यकर्ता आभार समारोह में कहा कि अमेठी और रायबरेली की जनता को दिल से धन्यवाद करता हूं.

यूपी के लोकसभा चुनाव में आए नतीजों के आधार पर राहुल गांधी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अरे यह (बीजेपी) तो अयोध्या की सीट भी हार गए. सिर्फ अयोध्या में नहीं वाराणसी में भी जान बचाकर निकले हैं. उन्होंने कहा कि अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से लड़ गई होतीं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 से 3 लाख वोटों से हार जाते.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैं अपने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करता हूं कि आपने इतनी मेहनत की और इसी के कारण कांग्रेस पार्टी की जीत हुई. उन्होंने कहा, ''कांग्रेस पार्टी रायबरेली, अमेठी, उत्तर प्रदेश और पूरे देश में एक होकर लड़ी. मैं समाजवादी पार्टी से कहना चाहता हूं कि उनके और हमारे कार्यकर्ता ने मिलकर लड़ाई लड़ी. पहली बार मैंने देखा कि INDIA गठबंधन के हर पार्टी के कार्यकर्ता एक साथ हैं.''


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh