Politics News / राजनीतिक समाचार

आजमगढ़ में बगावती हुए भाजपा के युवा नेता, आजमगढ़ में बगावती हुए भाजपा के युवा नेता


आजमगढ़। जनपद में लगातार राजनीतिक भूचाल आ रहा है चाहे वह समाजवादी पार्टी का खेमा हो या भारतीय जनता पार्टी का चाहे अन्य राजनीतिक दल जनपद में एक के बाद एक सियासी समाचार चर्चा का विषय बना हुआ है जहां पर एक तरफ भारतीय जनता पार्टी से नाराज सैकड़ो लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बगावत करने को मजबूर हो गए है तो वही वर्तमान भारतीय जनता पार्टी की राजनीति को लोगो ने क्षत्रिय विरोधी बताया है ।

यही नही वर्तमान भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा लालगंज के जिला उपाध्यक्ष विपिन सिंह पालीवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है इसी क्रम में राजनीति छोड़ो समाज जोड़ो कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया ।

जिसमें हजारों क्षत्रिय समाज के लोगो ने अपना समर्थन दिया, भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे चुके युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष विपिन सिंह पालीवाल ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वर्तमान की राजनीति में क्षत्रिय समाज का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा भारतीय जनता पार्टी की राजनीति में जिस तरह से क्षत्रियों का अपमान किया जा रहा है वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

 क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में राजनीति छोड़ो समाज जोड़ो का कार्यक्रम हम लोगो ने आयोजित किया है, क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर अवनीश सिंह ने मीडिया से बात चीत में बताया कि क्षत्रिय समाज के युवाओं को वर्तमान की राजनीति में इनका दुरपयोग किया जा रहा है।

 इन युवाओं से काम लेने के बजाय इनका इस्तेमाल भीड़ जुटाने मे किया जा रहा है जो युवा इसका विरोध कर रहे है और अन्य युवाओं को जागरूक करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित हुआ है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh