Latest News / ताज़ातरीन खबरें

करंट लगने से युवक की मौत,कोहराम,मां की कोख मे पल रहे चार माह का बच्चा हुआ अनाथ, पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप

 

सरायख्वाजा जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्धिकपुर में करंट लगने से एक 28 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के रामसामुझ विश्वकर्मा का 28 वर्षीय पुत्र पिंटू विश्वकर्मा लकड़ी कारोबार का काम करता था।रविवार सुबह वह सिद्धिकपुर में स्थित बजरंग कालोनी के निवासी शिव प्रकास के घर दरवाज़ा लगाने गया हुआ था।दोपहर करीब 1 बजे फोन के माध्यम से परिजनों को सूचना मिली कि पिंटू विश्वकर्मा की विद्युत करंट की चपेट में आने से मौत हो चुकी है। मौत की खबर लगते ही परिजनों में हाहाकार मच गया रोते बीलखते परिजन मौके पर पहुंचे तो पिंटू की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने बताया कि पिंटू दो भाई थे घर में बड़ा होने के नाते परिवार की सारी जिम्मेदारी पिंटू के सिर पर थी पिंटू लकड़ी का कामकाज करके परिवार का गुजर बसर कर रहा था। थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है विधि कार्रवाई की जा रही है।

•समय से कराया होता इलाज तो पिंटू आज जिंदा होता मृतक की पत्नी ने लगाया आरोप

मृतक पिंटू विश्वकर्मा की 3 वर्ष पहले सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मनवल गांव में शादी हुई थी मृतक की पत्नी मैना विश्वकर्मा का आरोप है कि पिंटू को जब करंट लगा तो किसी ने उसकी मदद नहीं कि अगर समय रहते उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया होता तो शायद पिंटू की जान बच जाती दूसरी तरफ पिंटू की मौत को लेकर अब यह भी सवाल खडा हो रहा है की पिंटू जहां काम करने गया था वहां से महज कुछ ही दूरी पर करंजाकला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और मेडिकल कॉलेज भी स्थित है लेकिन किसी ने उसे उपचार के लिए ना तो मेडिकल कॉलेज पहुंचा नहीं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जिसके कारण इलाज के अभाव में पिंटू की दर्दनाक मौत हो गई।

•पत्नी के कोख मे पल रहा चार माह का बच्चा हुआ अनाथ

परिजनों ने बताया की पत्नी मैना से अभी सुबह ही पिंटू विश्वकर्मा की बातचीत हुई थी लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था पिंटू रोज की तरह काम पर जाने की बात कह कर घर से निकाला और वह काम को चला गया इसके बाद मौत की खबर से पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई परिजनों ने बताया कि पिंटू की पत्नी की कोख में 4 माह का बच्चा भी पल रहा है।पति के वियोग में पत्नी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh