Politics News / राजनीतिक समाचार

दीवानी न्यायालय में विधि प्रकोष्ठ सम्मेलन में शामिल होने गये थे भाजपा सांसद, अधिवक्ताओं के विरोध पर सांसद ने दिया अमर्यादित बयान

•सांसद निरहुआ ने अब अधिवक्ताओं को बताया सपा के गुण्डे
आजमगढ़। भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव द्वारा फिर एक विवादित बयान सामने आया है। इस बयान में उनके द्वारा दीवानी कचहरी के अधिवक्ताओं को सपा का गुण्डा बताया जा रहा है। सांसद निरहुआ मंगलवार को दीवानी कचहरी में आयोजित विधि प्रकोष्ठ सम्मेलन में शामिल होने गये थे। अधिवक्ताओं से सांसद निरहुआ जब मिलने लगे इसी दौरान उनका विरोध शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि सांसद के आगमन की सूचना को लेकर सुबह ही अधिवक्ताओं की बैठक हुई थी। जिसमें प्रस्ताव पास होने की बात कही जा रही थी। ग्रामीण न्यायालय के मुद्दे को लेकर अधिवक्ताओं के आंदोलन में किसी भी राजनीतिक दल ने मौके पर पहुंचकर समर्थन नहीं किया था। इसलिए अधिवक्ता भी न्यायालय परिसर में राजनीतिक दल के नेताओं को अपने प्रचार प्रसार करने का विरोध करने को तय किए हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ जब सांसद निरहुआ न्यायालय परिसर में पहुंचे तभी नारेबाजी शुरू हो गई। 

किसी प्रकार से सभागार के पिछले गेट से निरहुआ को बाहर निकालने की कोशिश की गई। वहीं न्यायालय अभिभावक संघ में अधिवक्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ था। सांसद निरहुआ जब बाहर निकलने लगे, इस दौरान दोनों पक्षों से नारेबाजी शुरू हो गई। गेट तक पहुंचते पहुंचते मारपीट की नौबत आ गई। वहीं दूसरी तरफ सांसद निरहुआ ने कहा कि सपाई गुंडे हर जगह मौजूद हैं जब वह गांव में भी प्रचार करने जाते हैं इसी तरह गुंडई करते हैं, दीवानी परिसर में भी कुछ गुंडे रहते हैं, इनको एक बात समझ लेनी चाहिए कि 2019 में एक भाई जीत कर भाग गया, 22 में हार कर भाग गया, 24 में फिर भागेंगे, अगर किसी को विरोध करना है तो वह ईवीएम के बटन को दबाकर विरोध कर सकता है, लेकिन कहते हैं कि जिस गाड़ी पर सपा का झंडा उसमे बैठा सबसे बड़ा गुंडा वही दिख रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh