Crime News / आपराधिक ख़बरे

संदिग्ध हालात में ग्रामीण की मौत मामले में नया मोड़:दोस्तपुर थाने के गोसैसिंगपुर में परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, मौके पर पहुंचे सीओ

सुल्तानपुर ।संदिग्ध हालात में ग्रामीण की मौत मामले में नया मोड़:दोस्तपुर थाने के गोसैसिंगपुर में परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, मौके पर पहुंचे सीओ,सुल्तानपुर के दोस्तपुर थाना अंतर्गत  गोसैसिंगपुर पाण्डेय का पुरवा गांव में शुक्रवार को एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले ने शनिवार को तूल पकड़ लिया।

परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालांकि सूचना पर पहुंचे सीओ कादीपुर व थाना अध्यक्ष दोस्तपुर आक्रोशित परिजनों को समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं।

गोसैसिंहपुर पाण्डेय का पुरवा निवासी विनोद पाण्डेय (50) पुत्र स्व. चंद्रभूषण पाण्डेय का शुक्रवार को गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद हो गया।  परिजनों का आरोप है कि मेरे पिता को बिशास्खत पदार्थ दिया गया ,जिससे वह बेहोशी के हालात में थे , उस हालात में आनन-फानन में परिजन उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दोस्तपुर ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने विनोद को मृत घोषित कर दिया। परिजनों की मांग पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। शनिवार को शाम करीब 4:30 बजे परिजन दोस्तपुर थाना क्षेत्र के गोसैसिंहपुर बाजार में हत्या का आरोप लगाते हुए सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिए।

प्रदर्शन की सूचना पर क्षेत्राधिकारी कादीपुर राधेश्याम शर्मा व थानाध्यक्ष दोस्तपुर श्याम सुंदर पाण्डेय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। सीओ कादीपुर राधेश्याम शर्मा ने बताया कि परिजन से तहरीर प्राप्त कर मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh