Politics News / राजनीतिक समाचार

सपा पर बरसे दिनेश लाल यादव निरहुआ..कहा- ’सात जन्मों में भी नहीं बना पाएंगे सपा की सरकार.

गाजीपुर। नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण में जनपद में 4 मई को मतदान होना है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार प्रसार जोरों शोर से तेज कर दिया है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने स्टार प्रचारक चुनावी मैदान में उतार दिए हैं। गाजीपुर के ही रहने वाले और आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने बीती रात नगर पंचायत सैदपुर की प्रत्याशी सुशीला सोनकर के समर्थन में नुक्कड़ सभा में शामिल हुए और इस दौरान उन्होंने जमकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला।
बीजेपी सांसद ने कहा, 2022 के चुनाव में सैदपुर के लोग भी भ्रम में थे कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी इसके अलावा गाजीपुर और जौनपुर के लोगों को भी लगता था, लेकिन हम कहते हैं कि 2024 को छोड़ दो आने वाले सात जन्म में भी सपा की सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने कहा ’जो गुंडागर्दी करेगा, उसे मिट्टी में मिला देंगे और जो माफियागीरी करेगा, उसे यूपी छुड़ा देंगे या फिर दुनिया छुड़ा देंगे। बीजेपी सांसद दिनेश लाल निरहुआ ने बताया कि गाजीपुर और सैदपुर के लोगों ने जो पिछली विधानसभा में गलती की थी वो अब समझ रहे हैं। वो पहले भ्रम में आ गए आ गए थे कि सपा की सरकार बनेगी और इसी भ्रम में सैदपुर विधानसभा और गाजीपुर लोकसभा सीट पर गलती कर डाली।
इस दौरान जब अंसारी बंधुओं को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ’जो जैसा करेगा वैसा ही भरेगा, जो व्यक्ति कानून के खिलाफ काम करेगा तो कानून उसे सजा जरूर देगा और चुनाव में जनता देख रही है कि कहां विकास हो रहा है और कहां पर विकास नहीं हो रहा है। जहां प्रथम भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी नहीं जीता है वहां पर बिल्कुल ही काम नहीं हो पा रहा है। ओम प्रकाश राजभर के बयान कि अगर सरकार जाति प्रमाण पत्र बनाना बंद कर दे तो जातिवाद बंद हो जाएगा पर जवाब देते हुए दिनेश लाल निरहुआ ने कहा कि अगर उनका ऐसा मानना है तो लोग उस पर विचार करेंगे। जो ज्यादा समझदार और ऊपर बैठे लोग हैं वह उस पर चिंतन करेंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh