Politics News / राजनीतिक समाचार

कांग्रेस ने "मन की बात" को बताया "मौन की बात", पीएम पर खड़े किए सवालिया निशान

PM MODI:Mann Ki Baat : रविवार 30अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात के 100वें एपिसोड को प्रसारित किया, जिस पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी को जमकर घेरा। जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री मोदी के शो 'मन की बात' को 'मौन की बात' बताया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की राज्य सरकारों पर सवाल उठाए हैं।
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से काफी तैयारियां की गई थीं. साथ ही मन के बात के प्रसारण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के माध्यम से लोगों को उनके 'मन की बात' कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की थी. लेकिन वहीं अब कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने देश की स्थिति पर बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।
मन की बात नहीं मौन की बात!
जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मन की बात का 100वां दिन बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। लेकिन यह चीन, अडानी, बढ़ती आर्थिक असमानता, आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती महंगाई, जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले, महिला पहलवानों का अपमान, किसान संगठनों से किए गए वादों को पूरा न करने, तथाकथित भ्रष्टाचार जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर कर्नाटक जैसी डबल इंजन की राज्य सरकारों के लिए मौन की बात है। IIM रोहतक ने मन की बात के प्रभावों पर कुछ सिद्धांतबद्ध अध्ययन किए जब इसके निदेशक की अकादमिक साख पर खुद शिक्षा मंत्रालय ने सवाल उठाए थे.'


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh