Politics News / राजनीतिक समाचार

अतीक की हत्या पर खुलकर बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सपा बसपा और कांग्रेस को लिया निशाने पर, निकाय चुनाव को लेकर कहा हम पूरी तरह से तैयार

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश में अराजकता करने वाले और माफिया तंत्र विकसित करने वालों का कोई स्थान नहीं है। सरकार ने प्रदेश से गुंडागर्दी और माफियाराज को खत्म किया है। जिसका परिणाम है कि प्रदेश में निवेश आया। माफिया अतीक अहमद की हत्या की जांच न्यायिक आयोग कर रहा है। उसकी रिपोर्ट के आधार पर सरकार कारवाई करेगी। यह बहुत ही संवेदनशील विषय है। हत्यारों को बक्शा नहीं जायेगा।
उक्त बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने गुरुवार को आजमगढ़ के एक होटल में आयोजित गोरखपुर क्षेत्र के संगठन की बैठक के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि अगर आप सपा का कालखंड देखें। चाहे वह अखिलेश का शासन रहा हो या मुलायम सिंह यादव का। दोनों ही सरकार में अराजकता, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, दंगों की भरमार थी। सरकार दंगाइयों के साथ खड़ी रहती थी।
आज यूपी की भाजपा सरकार ने अराजकता, गुंडागर्दी, माफिया के खिलाफ कठोर कदम उठाए हैं। जिसका परिणाम है कि प्रदेश में निवेश आया है। नगर निकाय चुनाव के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस चुनाव के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। हमने अच्छा काम करने का प्रयास किया है।
हम मोदी और योगी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को लेकर जनता के बीच हैं। रही बात कार्यकर्ताओं के नाराजगी की तो यह हमारे परिवार का मामला है। हम उन्हें समझा लेंगे और वह जल्द ही हमारे द्वारा घोषित प्रत्याशियों के पीछे खड़े नजर आएंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh