Politics News / राजनीतिक समाचार

भाजपा विधायक का विवादित बयान अब हुआ वायरल उन्होंने कहा गर्दन कटने से बचानी हो तो ,अपने पास एक-दो पेटी पत्थर, फावले और पिस्टल रखें

मुजफ्फरनगर : बीजेपी विधायक का मंच पर एक बयान देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी का एक विवादित बयान जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक दुकानदारों को कह रहे हैं कि कैसे उन्हें हिंसा के समय अपनी सुरक्षा करनी चाहिए और बिना पुलिस का इंतजार किए खुद लड़ना चाहिए। इसके लिए उन्होंने दुकानदारों से कहा कि अपने पास पत्थर, फावले और पिस्टल भी रखें और हिंसा के समय पुलिस के आने तक अपनी दुकान जलने का इंतजार न करें।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक कह रहे हैं कि मैं दुकानदारों से भी आवाहन करना चाहता हूं कि चाहे पेपर में छाप देना चाहे टीवी में दिखा देना मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। 5 साल तक तो कोई मुझे हटा नहीं सकता आगे की मेरी कोई इच्छा नहीं है। दुकानदार अपनी दुकानों में एक-दो पेटी पत्थर की रखें। वे 4-5 फावले के बिंटे रखें और दो पिस्टल रखो। पुलिस कहां तक काम करेगी। पुलिस है कहां, जब तक पुलिस आती है तब तक तुम्हारी दुकानों में आग लगा देते हैं। तुम्हारे घरों में आग लगा देते हैं। इस बीच स्टेज पर कोई बीच में बोलता है तो वो उन्हें चुप करने के लिए ये भी कहते हैं कि बोलने दो बहुत दिनों में नंबर आया है।
बता दें कि वीडियो में वो किसी मंच से बोलते दिख रहे हैं। वहीं उनको सुनने वाले सभी लोग बेहद हंस भी रहे हैं। हालांकि ये मजाक में कहे बोल हों या सच में बिगड़े बोल लेकिन इससे समाज के द्वेष फैलाने वाला भी कहा जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसपर मजाक भी बनाया और इसपर नाराजगी भी जताई है। विधायक ने अपने बयान में ये भी कहा कि यह जो जाट गुज्जर सैनी बने हुए हो आप हिंदू हो जाओ, हिंदू देश भक्त बन जाओ। जो मुसलमान हैं वह भी देशभक्त बन जाएं। वहीं उदयपुर कांड पर उन्होंने कहा कि उन्हें बोलने को मना कर रखा है। उदयपुर में जो घटना घटी, अरे नूपुर ने जो क्या बोल दिया। वैसे तो वे कहते हैं प्रजातंत्र में बोलने का अधिकार है। देवी-देवताओं के खिलाफ कितना भी बोलो वह अधिकार है। अगर कोई दूसरा आदमी कुछ बोल दे तो गर्दन ही कट जाती है। गर्दन बचानी है तो एक हो जाओ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh