Crime News / आपराधिक ख़बरे

जिला चिकित्सालय से चोरी नवजात को बेच कर नेशनल कबड्डी को कोच का देखा था सपना, महिला गिरफ्तार, आरोपी की तलाश


आजमगढ़ जिला महिला चिकित्सालय से 3 जून की रात करीब 2:30 बजे प्रथम मंजिल पर वार्ड से प्रसूता के साथ सोई नवजात बच्ची की चोरी के मामले में थाना कोतवाली पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। नवजात को भी बरामद किया गया है। अस्पताल से बच्ची को चोरी करने का आरोपी फिलहाल पकड़ से दूर है। बरामद नवजात को उसकी मां व परिजनों को डॉक्टर सीएमएस डॉक्टर विनय सिंह यादव के हाथों सुपुर्द किया गया है। 

वहीं दूसरी तरफ पुलिस द्वारा गिरफ्तार 28 वर्षीया सरोज पुत्री हंसराज निवासी ग्राम मतानपुर थाना कंधरापुर है। पुलिस से पूछताछ में महिला ने बताया कि वह कंधरापुर थाना के बरईपुर निवासी सूरज कुमार उर्फ पप्पू पुत्र मौजूद के साथ रिलेशन में है। सूरज को कबड्डी कोच की एनआईएस में पढ़ाई के लिए ₹3 लाख की आवश्यकता थी। इसीलिए 3 जून की रात में अस्पताल से बच्चा चोरी किया गया था बच्चों को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश की जा रही थी।

 लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने करीब 200 सीसी टीवी कैमरा का इस्तेमाल किया था। पुलिस की दो टीमों को लगाया गया था। इसके अलावा सीएमएस ने बताया कि आगे से अस्पताल परिसर में रात में आने जाने वाले सभी लोगों की जांच पड़ताल की जाएगी इसके बाद ही प्रवेश मिल पाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh