Politics News / राजनीतिक समाचार

सपा सुप्रीमो के मौजूदगी में उनके कार्यकर्ताओ ने पत्रकारों को पीटा आइये इस खबर .....

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की मौजूदगी में पत्रकारों पर हमला कर दिया। इसमें कई पत्रकारों को चोटें लगीं, वहीं उनके मोबाइल और कैमरा को भी नुकसान पहुंचा। हैरत की बात यह रही कि सीएम के सुरक्षाकर्मी भी हमलावरों में शामिल बताए गए हैं।
  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अखिलेश यादव विधायक मोहम्मद फहीम के परिजनों से मुलाकात के बाद मुरादाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान एक पत्रकार का सवाल उन्हें चुभ गया। अखिलेश ने पत्रकार के सवाल पर कहा कि कभी बीजेपी से भी सवाल पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे?
     सपा प्रमुख ने जिस तल्खी से यह बात कही, उसका असर प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद दिखाई दिया। आरोप है कि सपा कार्यकर्ताओं ने यह कहते हुए पत्रकारों पर हमला कर दिया कि वे पक्षपात करते हैं। सुरक्षाकर्मियों ने भी हमलावरों का साथ दिया। हमले के दौरान मची भगदड़ में कई पत्रकारों के मोबाइल और कैमरा भी टूट गए। वहीं कुछ पत्रकार को चोटें लगने की भी खबर वायरल हो रही है।

इस घटना से पत्रकारिता जगत में कई सवाल खड़े होते है...क्या अब राजनीति के नुमाइंदों को पत्रकारों की जरूरत नहीं.....क्या उनके हिसाब से ही सवाल पूछे जाए.... अगर सवाल उनके मन का हो तो ठीक है.. वरना हमला ....आज यह कदम अखिलेश यादव के तरफ से उठाई गई है जो की घोर निंदनीय है..... अब बात उन पत्रकारों पर जिन्होंने सवालों का हमला किया आखिर पत्रकार ही एक ऐसा है जिसे यह स्वतंत्रता मिलती है कि किसी को भी किसी भी समय सवाल जवाब कर सकता है फिर क्या हुआ यह घटना कैसे घटी....... सवाल तो बहुत कुछ है जवाब सिर्फ यही है की बहुत निंदा पूर्ण कार्य किया गया है....हर एक पत्रकार इस घटना की निंदा करता है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh