Latest News / ताज़ातरीन खबरें

हर प्रत्याशी कर रहा सीएम योगी की मांग, पांच राज्यों के चुनाव की घोषणा के बाद उठी यह मांग

लखनऊ। मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो गया है। चुनाव की तारीखों का एलान होते ही चारों राज्यों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा, रैली और रोड शो की मांग बढ़ने लगी है। भाजपा के विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक चुनावों में प्रधानमंत्री मोदी के बाद सबसे ज्यादा योगी की सभाओं की मांग आ रही है।
भाजपा ने एमपी और राजस्थान में प्रत्याशियों की घोषणा करनी शुरू कर दी है। पार्टी के प्रत्याशियों ने क्षेत्र में चुनाव प्रचार की शुरुआत करते ही सीएम योगी की सभाओं की मांग करनी शुरू कर दी है। एमपी में चुनावी व्यवस्था में लगे यूपी के भाजपा पदाधिकारियों ने बताया कि एमपी में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में सबसे अधिक सीएम योगी की सभा, रैली और रोड शो कराने की मांग आ रही है।
लगभग हर जिले से प्रत्याशी भाजपा के फायरब्रांड हिन्दुत्व के चेहरे योगी की सभा मांग रहे हैं। राजस्थान में भी भाजपा के दिग्गज नेता अपने क्षेत्र में योगी की सभा कराने का प्रस्ताव प्रदेश मुख्यालय से लेकर केंद्रीय कार्यालय तक भेज रहे हैं। पार्टी के पदाधिकारी ने बताया कि सीएम की कहां कितनी सभाएं होंगी, यह केंद्रीय कार्यालय से तय होगा। लेकिन अक्तूबर के तीसरे सप्ताह से सीएम योगी के चुनावी दौरे शुरू हो जाएंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh