Accidental News / दुर्घटना की खबरें

एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, तीन घायल

कन्नौज। जिले के तिर्वा में भीषण सड़क हादसा हुआ। लखनऊ में शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे परिवार की कार एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में दंपती समेत चार की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसा चालक को झपकी आने के कारण हुआ।
औरैया जनपद के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के शेखपुरवा गांव निवासी कृष्ण मुरारी (58) अपने परिवार के साथ रविवार को लखनऊ में हुई एक शादी में शामिल होने गए थे। सोमवार को वह कार से पूरे परिवार के साथ घर आ रहे थे। कार में उनके साथ पत्नी आशा देवी (52), बेटा राहुल (32), उसकी पत्नी लक्ष्मी (30), राहुल का आठ वर्षीय बेटा अयांश के अलावा दूसरा बेटा रामजीवन (25) और बेटी सोनम (15) भी सवार थी। कार राहुल चला रहा था। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे जैसे ही उनकी कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्ठा के पास 195 किलोमीटर पर पहुंची, तभी राहुल को झपकी आ गई।
इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कृष्णमुरारी, पत्नी आशा देवी, बेटे राहुल व पोते अयांश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बहू लक्ष्मी, बेटी सोनम व दूसरा बेटा रामजीवन गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने आनन-फानन घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने तीनों घायलों को कानपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने चारों शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। साथ ही मृतक के परिजनों की घटना की जानकारी दी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh