Crime News / आपराधिक ख़बरे

डिस्पेंसरी में करने लगा प्यार तब पास्को एक्ट में डॉक्टर हुआ गिरफ्तार, नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म छात्रा ने दिया 8 माह की बच्ची को जन्म,तीन महीने पहले डॉक्टर की हुई थी शादी,एक तरफ उसकी धर्म पत्नी तो दूसरी तरफ नाबालिग छात्रा की हुईं बर्बादी।


बिलरियागंज। स्थानीय थाना क्षेत्र के छिही बाजार में जीयनपुर थाना क्षेत्र के सराय सागर मालटारी निवासी अतुल कुमार पुत्र गिरीशचंद्र की डिस्पेंसरी थी। जहां पर लगभग 8 माह पहले  कक्षा 10 की छात्रा अपने बुखार की दवा लेने गई।जब डॉक्टर उसे चेक किया तो पता चला कि  बुखार हुआ है । तब बीमार छात्रा को इंजेक्शन लगाने के लिए वह ड्रेसिंग रूम में ले गया आरोप है कि वही से डॉक्टर अतुल की कहानी शुरू होगई।इसी बीच नाबालिग छात्रा प्रेगनेंट हो गयी और उसने अपने परिजनों को भी कुछ नहीं बताया। धीरे धीरे समय बितता गया।नौ महीना पूरा हो गया। इसी बीच 20 जुलाई की रात छात्रा के पेट में दर्द होने लगी।परिजन उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलरियागंज लेकर आए जहां डॉक्टर भी इस बात को समझ नहीं पाए और वह दर्द से पीड़िता छात्रा को इंजेक्शन लगा दिए । रात बीतने के बाद भोर में 4 बजे के करीब उसे बाथरूम लगी जिससे वह अस्पताल के शौचालय में गई और शौचालय में ही उसने एक कन्या को जन्म दिया।जिसे देख कर उसके घरवाले और डॉक्टर तथा अस्पताल कर्मचारी सभी लोग दंग रह गये। इसी बीच यह खबर बिलरियागंज थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह को लगी।उन्होंने तुरंत छात्रा की निगरानी के लिए मौके पर एक महिला  कांस्टेबल भेज दिया ।

 इसके पीड़िता छात्रा का बयान लेने के बाद आरोपित डॉक्टर अतुल कुमार राम की तलाश में जुट गई । इसी दौरान मुख बीर की सूचना पर डॉक्टर को छीहीं बाजार से  गिरफ्तार करके पास्को एक्ट के तहत न्यायालय भेज दिया ।सूत्र के अनुसार तीन महीना पहले डॉक्टर की शादी हुई थी जिसकी धर्म पत्नी बहराइच जिला में सरकारी अस्पताल में पोस्ट है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh