National News / राष्ट्रीय ख़बरे

Parliament Session: पीएम मोदी को याद आई 'शोले फिल्म की मौसी', जानिए क्यों?


Parliament Session:  प्रधानमंत्री मोदी ने संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर बरसे. उन्होने फिल्म शोले की मौसी को याद भी किया. 

उन्होने कहा कि "कांग्रेस के नेताओं के बयानों में बयानबाजी ने शोले फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है. आप सबको शोले फिल्म की मौसीजी याद होंगी. तीसरी बार तो हारे हैं पर मौसी मोरल विक्ट्री तो है न. 13 राज्यों में जीरो सीटें आई हैं. अरे मौसी 13 राज्यों में जीरो सीटें आई हैं पर हीरो तो हैं न. अरे पार्टी की लुटिया तो डुबोई है. अरे मौसी पार्टी अभी भी सांसें तो ले रही है. कांग्रेस के लोगों को कहूंगा कि जनादेश को फर्जी जीत के जश्न में मत दबाओ. फर्जी जीत के नशे में मत डुबाओ. ईमानदारी से जनादेश को समझने की कोशिश करो, उसे स्वीकार करो. मुझे नहीं पता कि कांग्रेस के जो साथी दल हैं, उन्होंने इस चुनाव का विश्लेषण किया है कि नहीं किया है"

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस की तुलना परजीवी से भी की. उन्होने कहा कि "कांग्रेस भी जिस पार्टी का गठबंधन करती है उसे ही खा जाती है इसलिए कांग्रेस परजीवी बन चुकी है. उन्होने कहा कि जहां जहां बीजेपी और कांग्रेस का सीधा मुकाबला था वहां कांग्रेस का स्ट्राइक रेट सिर्फ 26 फीसदी है. लेकिन जहां वो जूनियर पार्टनर थे ऐसे राज्यों में उनका स्ट्राइक रेट 50 फीसदी है और कांग्रेस की 99 सीटों में से ज्यादातर पर उनके सहयोगियों ने जिताया है"


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh