Crime News / आपराधिक ख़बरे

एआरटीओ के ड्राइवर पर जानलेवा हमला, वर्चस्व की जंग को लेकर आफिस के बाहर बुलाकर बरसाये लात-घूसें मौके पर पहुंची पुलिस, जांच में जुटी


आजमगढ़। जनपद के आरटीओ ऑफिस में एआरटीओ विष्णुदत्त शुक्ला के ड्राइवर अनिल शुक्ला पर दलालों द्वारा दोपहर तीन बजे जानलेवा हमला किये जाने का मामला सामने आया है। इस मामले को आरटीओ ऑफिस में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर बताया जा रहा है। इस मामले की जानकारी आरटीओ कार्यालय के कर्मचारियों ने सिधारी थाने को दे दी है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि आरटीओ आफिस में हमले का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व भी कई बार इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। जानकारी के अनुसार एआरटीओ विष्णुदत्त मिश्रा के ड्राइवर अनिल शुक्ला को दोपहर तीन बजे सरफुद्दीनपुर के रहने वाले राजीव यादव, पिंटू यादव, पंकज यादव, अजीत यादव सहित सात लोगों ने बहाने से ऑफिस के बाहर बुलाया। ऑफिस के बाहर आते ही दलालों ने अनिल शुक्ला पर लात-घूंसों से जमकर हमला बोल दिया। दलालों के इस हमले में ड्राइवर अनिल शुक्ला के आंख और कंधे पर गंभीर चोटें आई हैं। 


मामले की जानकारी मिलने पर कार्यालय के कर्मियों ने मामले की सूचना सिधारी थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायल अनिल शुक्ला को लेकर परिवहन विभाग के अधिकारी सिधारी थाने पहुंचे हैं जहां पर आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh