National News / राष्ट्रीय ख़बरे

Hathras Stampede: पीएम मोदी ने हाथरस सत्संग में मची भगदड़ पर पर जताया दुख , कहा है कि, सरकार हर स्तर पर मदद के लिए जुटी

Hathras Stampede: पीएम मोदी ने हाथरस सत्संग में मची भगदड़ पर पर दुख जताया है और कहा है कि सरकार हर स्तर पर मदद में जुट गई है. उन्होने मृतकों के परिजनों से संवेदना प्रकट करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होने कहा कि पीड़ितों को हर संभव मदद दी जा रही है. 

आपको बता दें कि ये सत्संग मानव मंगल मिलन समिति की ओर से आयोजित किया गया था जिसमें करीब 50 हजार लोग मौजूद थे. इस हादसे में 100 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है.

घटना पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दुख जताया है और घायलों के शीघ्र ठीक होने की कामना की है. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि "उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुई दुर्घटना में महिलाओं और बच्चों सहित अनेक श्रद्धालुओं की मृत्यु का समाचार हृदय विदारक है। मैं अपने परिवारजनों को खोने वाले लोगों के प्रति गहन शोक संवेदना व्यक्त करती हूं तथा घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं"

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत तमाम विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने भी घटना पर दुख जताया है. 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि "उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए दुःखद हादसे से मन अत्यंत व्यथित है. इस दुर्घटना में जान गँवाने वाले लोगों के परिवारजनों के प्रति संवेदनाएँ व्यक्त करता हूं. ईश्वर उन्हें यह कष्ट सहने की शक्ति दें. स्थानीय प्रशासन राहत कार्यों में जुटा है. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं."


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh