Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पत्रकार पर हुए हमलें के संबंध में ग्रापए का एक प्रतिनिधिमंडल थानाध्यक्ष से मिला कठोर कार्यवाही की मांग की

अम्बेडकर नगर।अम्बेडकरनगर जिले के तहसील आलापुर क्षेत्र निकट थाना राजेसुल्तानपुर ग्राम जयसिंह पुर निवासी पत्रकार राजकुमार मौर्य को बीती 27तरीख शाम 6.30 बजे गांव के निकट ही हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया था जिसमें चार नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने अब तक चार लोगों को जेल भेज दिया है और अन्य मुल्जिमों की खोज कर रही है। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीण पत्रकार एसोशियेसन का एक प्रतिनिधि मंडल ग्रापए अयोध्या मंडल के संरक्षक शरीफ मसूदी की अगुवाई में थानाध्यक्ष राजेसुल्तानपुर विजय प्रताप तिवारी से मिला और पत्रकार के ऊपर हुए जानलेवा हमले में शामिल आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी एवं  कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की । थानाध्यक्ष ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा विवेचना प्रचलित है और सारे साक्ष्य संकलन कर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।  पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पत्रकार को पुलिस सुरक्षा दी जा रही है। 

इस संबंध में थाने में अपराध संख्या 191/24 धारा 147,148 ,149,307, 504  आई पी सी व आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रतिनिधि मंडल में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, अयोध्या मंडल संरक्षक शरीफ मसूदी, वरिष्ठ पत्रकार लालमणि गोंड, जिला संगठन मंत्री कृष्णचंद्र दूबे, तहसील अध्यक्ष आलापुर योगेंद्र यादव,पत्रकार डा शमीम, वागीश त्रिपाठी, संजय शर्मा, पवन कुमार उपाध्याय, आदित्य मिश्रा, कृष्णा सिंह आदि लोग रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh