Crime News / आपराधिक ख़बरे

नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

अंबेडकर नगर,  बालिका को बहला-फुसलाकर भगाने के मामले में वांछित फरार चल रहे मुख्य आरोपी को हंसवर पुलिस के द्वारा गुरुवार को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बता दें कि बीते 26 अक्टूबर को हंसवर थाना क्षेत्र की एक बालिका सुबह घर से शौच के लिए निकली थी। जो लौट कर घर वापस नहीं आयी। खोजबीन के दौरान परिजनों को पता चला कि गांव के ही संदीप पुत्र जंगबहादुर अपने भाई प्रदीप व पिता जंग बहादुर पुत्र बनारसी की मदद से बालिका को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था।
मामले की जानकारी होने पर बालिका के पिता आरोपियों के घर पूछताछ करने गए तो आरोप है कि अपनी गलती मानने के बजाय उक्त परिवार के लोगों ने गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। जिस पर बालिका के पिता ने तीनों लोगों के विरुद्ध बहला-फुसलाकर अपहरण करने, गाली गलौज व धमकी के आरोप में मुकदमा पंजीकृत करवाया था।
बीते रविवार को पुलिस ने बरही तिराहा से अपहृता को बरामद कर लिया। जबकि आरोपी मौके से फायदा उठाकर भाग गया था। थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने पुलिस बल के साथ बुधवार को आरोपी संदीप को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बालिका का मेडिकल कराने के बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने की बात करते हुए बताया कि मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh