Latest News / ताज़ातरीन खबरें

समाजसेवी आलोक मिश्रा निकला शातिर बदमाश - प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में समाज सेवा का चोला पहनकर राज्य के अलग-अलग जिलों में धोखाधड़ी करने वाले आलोक मिश्रा की सच्चाई आखिकर लोगों के सामने आ गयी। पुलिस ने धोखेबाज आलोक मिश्रा को धर दबोचा। आलोक मिश्रा पर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में धोखाधड़ी, हत्या और लूट से संबंधित नौ मामले दर्ज हैं।
प्रयागराज जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश ने बताया कि आलोक मिश्रा पुत्र सत्येंद्र नाथ मिश्रा ग्राम इटौरी थाना लालगंज जनपद प्रतापगढ़ का मजारिया हिस्ट्रीशीटर है । आलोक मिश्रा के विरुद्ध लखनऊ में थाना गाजीपुर में अंकित सिंह द्वारा फ्रॉड का मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

आरोप है कि आलोक मिश्रा और धर्मा इंटरप्राइजेज ने मिलकर डिजिटल राशन कार्ड बनाने की एजेंसी देने के नाम पर प्रत्येक व्यक्ति से 10 से 15 लाख रुपए कुल 3 से 4 करोड़ रुपए धोखे से लेकर ठगी की है। इस संबंध में थाना गाजीपुर जनपद लखनऊ में मुकदमा पंजीकृत है।

आलोक मिश्रा मुकदमा अपराध संख्या 541/16 धारा 419 420 467 468 471 आईपीसी थाना लालगंज जनपद प्रतापगढ़ से 25000 रुपये का इनामी वांछित अपराधी है। 19 मई 2021 को प्रभारी निरीक्षक लालगंज और एडीजी प्रेम प्रकाश के जोनल सर्विलान्स प्रभारी की टीम द्वारा आलोक मिश्रा को गिरफ्तार किया गया ।
प्रयागराज जोन के आईजी कवीन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि आलोक मिश्रा के विरुद्ध प्रदेश के विभिन्न जनपदों में धोखाधड़ी व हत्या व लूट से संबंधित कुल 9 संगीन मामले पंजीकृत हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh