Crime News / आपराधिक ख़बरे

लापता पुत्री की तलाश में दर-दर भटक रहा पिता, एक माह पूर्व गहने व रूपये लेकर घर से निकली थी मेला देखने, पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

आजमगढ़। जहानागंज थाना क्षेत्र के एक नाबालिग युवती को उसके ननिहाल से अपहरण कर शादी के लिए दबंगों द्वारा दबाव के लिए बनाया जा रहा है। इस संबंध में पीड़ित पिता ने स्थानीय थाने में सूचना दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी अभी तक युवती का सुराग नहीं लगा सकी है।
पीड़ित पिता का आरोप है कि निजामाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम विसेसरपुर में उनकी सुसराल है। उनकी बेटी भी ननिहाल आती-जाती है। वहीं के रिंकल कन्नौजिया पुत्री नन्दलाल कन्नौजिया से दोस्ती हो गई। 19 अक्टूबर को घर से मेला घूमाने के बहाने मेरी पुत्री घर से 80 हजार रूपए व जेवरात लेकर चली गई। वहां से जाने के बाद रिंकल ने अपने भाई गोविन्द कन्नौजिया के साथ कहीं भगा दिया। जिसमें रिकंल की मां सुशीला व पिता नन्दलाल कन्नौजिया का भी पूरा सहयोग है। वहीं जब इस संबंध में पूछताछ किया जाता है तो जान से मारने की धमकी दे रहे है। मुझे डर है कि मेरी पुत्री को भी न जान से मार दे। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज तो कर लिया है लेकिन अभी तक नाबालिक पुत्री को बरामद नहीं कर सकी है। पीड़ित बार-बार थाने का चक्कर लगाने के बाद बुधवार को पुन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh