Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

महिला क्रिकेटरों पर हुई पैसों की बरसात, स्मृति मंधान ने रच दिया इतिहास

Women Premier League Auction: महिला प्रीमियर लीग'  के लिए आज मेगा ऑक्शन आयोजन किया जा रहा है। इन ऑक्शन में कुल 409 खिलाड़ी की लिस्ट है, इनमें सिर्फ 90 खिलाड़ियों को ही खरीदा जा जाएगा। ऑक्शन में भारत की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना ने इतिहास रच दिया है। उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 3.40 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये था।
वहीं भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को मुंबई इंडियंस ने 1.80 करोड़ रुपये में खरीदा है। वहीं उनका भी बेस प्राइस 50 लाख रूपये था। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की एश्ले गार्नर को गुजरात जायंट्स ने3.20 करोड़ रुपये में खरीद कर अपने दल में शामिल कर लिया। वहीं इंग्लैंड की सोफी एलेस्टोन के यूपी वॉरियर्स 1.80 करोड़ रुपये में खरीदा। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलिसा पेरी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 1.70 करोड़ रूपये में खरीदा। इसके साथ ही न्यूजीलैडं की सोफी डिवाइन ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने50 लाख रूपये में खरीदा।
भारत की स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी दीप्ति शर्मा को यूपी वॉरियर्स ने 2.60 करोड़ में यूपी वॉरियर्स ने खरीदा। भारत की तेज़ गेंदबाज़ रेणुका सिंह को बेंगलुरु को 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा है। इसके साथ अंडर-19 टी-20 वर्ल्ड कप जिताने वाली कप्तान शेफाली वर्मा को दिल्ली की टीम ने 2 करोड़ में खरीद लिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh