Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

ना खाना...ना सोने के लिए बिस्तर...बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन पर पत्नी के वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Bollywood news:इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी चर्चा का विषय बनी हुई है। कहा जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने बच्चों को पैसे नहीं दे रहे है। वहीं बीते दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने उनकी पत्नी आलिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद उनकी पत्नी को वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था। इसके बाद आलिया ने अभिनेता पर आरोप लगाए थे। अब आलिया के वकील ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों ने आलिया सिद्दीकी को घर से निकालने के लिए हर संभव कोशिश की। पहले उन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिर, पुलिस के जरिए गिरफ्तारी की धमकी भी दी और अब उन पर जुल्म किए जा रहे हैं। उन्होंन कहा कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर आलिया को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों ने पिछले सात दिनों से मेरी क्लाइंट को खाना भी नहीं दिया है। वह उन्हें सोने के लिए बिस्तर तक नहीं दे रहे हैं और ना ही नहाने के लिए बाथरूम दे रहे हैं। आलिया के कमरे में सीसीटीवी कैमरा तक लगवा दिया गया है। उनके कमरे के बाहर 24 घंटे बॉडीगार्ड तैनात रहते हैं।
वकील ने आरोप लगाते हुए कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके घर वालों ने यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि मैं आलिया सिद्दीकी से मिल नहीं पाऊं, लेकिन मैंने और मेरी टीम में जैसे-तैसे उनके हस्ताक्षर ले लिए हैं। अब हम नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा सकेंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh