Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं को कैमरे पर अपने कपड़े उतारने में जरा भी शर्म नहीं ...| शर्म आनी चाहिए इन के सीन देखकर जनता को..

बॉलीवुड एक ऐसी जगह जहा पर एक्टिंग और फिल्म के लिए हर एक चीज जायज है। डायरेक्टर फिल्म को एकदम रियल बनाने के लिए हर एक हद से गुजर जाते है। इसी लिए आपको कई बार बहुत से फिल्मों में हीरोइनों के न्यूड सीन भी देखने को मिल जाते है। बहुत से ऐसी अभिनेत्रीय भी है जिन्होंने इंटिमेट सीन भी ऑन कैमरा पर बिना किसी कट के दिया है।कल्कि कोचलिन : कल्कि कोचलिन बॉलीवुड में एक बड़ी बेहतरीन एक्ट्रेस है। लोग उन्हे उनके एक्टिंग और बोल्डनेस के लिए जानते है। उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए है। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है। उन्होंने मार्ग्रिटा विद अ स्ट्रा फिल्म में न्यूड सीन दिया था।शर्लिन चोपड़ा: इंटरनेट पर अपने सेक्सी और बोल्ड लुक के लिए फेमस सर्लिन चोपड़ा ने फिल्म कामसूत्र में न्यूड पोज दिया था। इसके अलावा वो मैगजीन के कवर फोटो के लिए भी न्यूड फोटो शूट करवा चुकी है।
पूनम पांडे: पूनम पांडेय ने फिल्म नशा में अपने न्यूड सीन देकर सनसनी फैला दी थी। वो बॉलीवुड की एक बहुत ही बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। वो सोशल मीडिया पर हमेशा अपने बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं।
पाओली प्राइस: पाओली प्राइस बॉलीवुड के बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने फिल्म हेट स्टोरी में बहुत से न्यूड सीन दिए है।
राधिका आप्टे ; एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट फिल्म में न्यूड सीन दिया है। इसमें अलावा उन्होंने पार्च्ड फिल्म के एक सेक्स सीन में पूरी तरह से न्यूड थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की राधिका आप्टे बॉलीवुड की मशहूर बोल्ड एक्ट्रेस है।
ज़ीनत अमान: जीनत अमान बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने पूरी फिल्मी करियर में सिर्फ बोल्ड सीन ही किए है। सत्यम शिवम सुंदरम फिल्म में उनके द्वारा किए गए न्यूड सीन आज भी देखे जाते है।
नंदना सेन: बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपना नाम कमाने वाली एक्ट्रेस में से एक नंदना सेन ने भी कई बोल्ड सीन किए है। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया है। उन्होंने रंग रसिया फिल्म में बोल्ड सीन फिल्माया था। और इसके अलावा एक न्यूड सीन भी दिया था।
करीना कपूर : बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्री में से एक करीना कपूर ने भी बोल्ड सीन दिया है। उन्होंने सैफ अली खान के साथ कुर्बान फिल्म में एक इंटिमेट सीन शूट किया था। और उन्होंने सैफ के साथ ही एक लव मेकिंग सीन भी शूट किया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh