Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

बॉलीवुड दुनिया-मेकअप रूम में ऐसी हालत में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों होती है तैयार, देखें अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड न्यूज़ : फिल्मों की शूटिंग करने से पहले अभिनेत्रियों का खूब सारा मेकअप किया जाता है. एक अभिनेत्री को तैयार होने में घंटों लग जाते हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपको तस्वीरों के माध्यम से दिखाने जा रहे हैं की अभिनेत्रियां शूटिंग से पहले किस तरह से मेकअप रूप में तैयार होती हैं. आइए देखते हैंकैटरीना कैफ

बॉलीवुड फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ की ब्यूटी नेचुरल है. हालांकि फिर भी उनको अलग-अलग किरदार में ढलने के लिए मेकअप का सहारा लेना पड़ता है. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि वह किस तरह से शूटिंग से पहले तैयार होती है.
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने अपने करियर में पद्मावत, ओम शांति ओम, गहराइयां जैसी कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि अब वह रणवीर सिंह से शादी करने के बाद शादीशुदा जिंदगी में बिजी हो गई हैं. तस्वीरों के माध्यम से आप देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण मेकअप रूप में कैसे तैयार होती हैं.

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर काफी उम्र की होने के बावजूद भी बहुत हॉट और ग्लैमरस दिखती हैं. वह बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं. करीना कपूर अपने मेकअप पर बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं.
ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. वह शादी के पहले एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आई थी. लेकिन अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. ऐश्वर्या राय की मेकअप रूम से कई तस्वीरें सामने आ चुकी है.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अब तो हॉलीवुड में भी फेमस हो गई है. वह कई हॉलीवुड टीवी सीरियल और फिल्मों में नजर आ चुकी है. प्रियंका चोपड़ा के मेकअप पर करोड़ों रुपए खर्च हो जाते हैं.
परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, जिन्होंने इशकजादे, गोलमाल अगेन, हंसी तो फंसी जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा किस तरह से मेकअप कराती हैं.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh