Latest News / ताज़ातरीन खबरें

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रशांत सिंह ने नवनिर्वाचित व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से औपचारिक मुलाकात कर दिया बधाई


अतरौलिया व्यापार मंडल के नवनिर्वाचित अध्यक्ष हिमांशु विनायकर के प्रतिष्ठान पर बृहस्पतिवार की शाम लगभग 7:00 बजे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव वह पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रशांत सिंह ने व्यापार मंडल के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से मिलकर उन्हें माला पहनाकर बधाई दिया तथा अतरौलिया व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से उनका हाल-चाल जाना और उनका परिचय प्राप्त किया।
 इस दौरान व्यापार मंडल के पदाधिकारियों व व्यापारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रशांत सिंह ने व्यापारियों को हर संभव मदद का भरोसा देते हुए कहा कि यह बाजार मेरी अपनी बाजार है और यहां के लोग मेरे अपने भाई बंधु हैं। मैं यहां एक नेता के रूप में नहीं बल्कि अपने छोटे-बड़े भाइयों से मुलाकात करने और उनकी समस्याओं के बारे में जानने समझने के लिए आया हूं । मेरे भाइयों का जो भी आदेश होगा उसके निस्तारण के लिए मैं हर संभव मदद करूंगा।
इस दौरान मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल अतरौलिया के पूर्व अध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल, नवनिर्वाचित अध्यक्ष हिमांशु विनायकर, उपाध्यक्ष प्रवीण मद्धेशिया, संगठन मंत्री व मीडिया प्रभारी सागर सोनी, संगठन मंत्री आकाश अग्रहरि, महामंत्री शिवम सोनी तथा व्यापार मंडल के समस्त पदाधिकारी सहित तमाम  व्यापारी उपस्थित रहे।

 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh