Latest News / ताज़ातरीन खबरें

दबंगों के हौसले बुलंद, थाने में घुसकर थानाध्यक्ष को पीटा, वर्दी फाड़ी, तोड़ दी अंगुली, आपराधिक मामले में पूछताछ के लिए बुलाए गए थे आरोपी


• पकड़े हुए लोगों को तत्काल छोड़ने की बात कह हुए हमलावर
बहराइच। यूपी के बहराइच से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बौंडी थाने में बुधवार की देर रात कुछ लोगों को किसी आपराधिक मामले में पूछताछ को लाया गया था। कोदही के ग्राम प्रधान के भाई विक्रम चौहान की अगुवाई में एक दर्जन से अधिक हमलावरों ने थाने में एसएचओ के कमरे में घुसकर मारपीट की जिससे एसएचओ की वर्दी फट गई। उनके शरीर में चोटें आई। हाथ की एक उंगली भी फ्रेक्चर हो गई। इस मामले में एसएचओ की तहरीर पर संज्ञेय धाराओं के तहत केस दर्ज कराया गया है।
बौंडी थाने में ईदू पुत्र नदीम की ओर से बुधवार को दी गई तहरीर पर छह लोगों को पुलिस पूछताछ को थाने लाई थी। बुधवार रात में लगभग साढ़े नौ बजे कोदही गांव निवासी विक्रम चौहान अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा। पकड़े गए लोगों को तत्काल छोड़ने को कहा। इसी कहासुनी के दौरान कोदही के ग्राम प्रधान मनी राम चौहान पहुंचे तो एसएचओ ने उनसे विक्रम चौहान के अभद्र व्यवहार के बारे में बताकर उसे कार्यालय से बाहर जाने को कहा गया। इसी दौरान विक्रम के और साथी पहुंचे। उन्होंने एसएचओ पर हमला कर दिया। इससे उनकी वर्दी फट गई। एक उंगली की हड्डी फ्रेक्चर हो गई। शरीर में भी चोटें आई। एसएचओ ने बताया कि उन्होंने इस मामले में विक्रम व अन्य अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh